ब्वॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर मेरे भाई को क्यों भेजी, 5 लड़कियों ने मिलकर बीच सड़क छात्रा को पीटा

छात्रा ने बताया कि वो इंटर में एडमिशन करवा कर लौट रही थी, तभी उसके साथ 5 लड़कियों ने मिलकर मारपीट की, इस मामले का वीडियो भी बना लिया।

New Delhi, Sep 04 : बिहार के नवादा नगर थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में देखा जा रहा है कि कुछ लड़कियों ने मिलकर एक छात्रा की बीच सड़क पिटाई कर दी, उनके बीच हाथापाई भी हो रही है, ये वीडियो शहर के एक स्कूल के बाहर का है, आपको बता दें कि पीड़ित छात्रा ने प्रोजेक्ट कन्या उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

Advertisement

मारपीट का वीडियो
छात्रा ने बताया कि वो इंटर में एडमिशन करवा कर लौट रही थी, तभी उसके साथ 5 लड़कियों ने मिलकर मारपीट की, इस मामले का वीडियो भी बना लिया, फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, आवेदन में लड़की का कहना है कि लड़कियों का कहना था कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटो मेरे भाई को क्यों भेजी, इसी मामले को लेकर मारपीट की गई है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल
बीच सड़क पर युवती के साथ मारपीट करते हुए लड़कियों ने पहले वीडियो बनाया, फिर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, इतना ही नहीं आवेदन में पीड़िता लड़की ने कहा कि इस मामले के बाद से वो इतनी आहत है कि उसे लगता है कि वो अपना जीवन समाप्त कर ले।

Advertisement

कुछ भी कर सकती हूं
वो लड़की आगे कहती है कि मैंने कोई गुनाह नहीं किया है, अगर पांचों लड़कियों को सजा नहीं मिली, तो मैं कुछ भी कर सकती हूं, लड़की ने साफ तौर पर कहा, कि मैं किसी भी कोई ब्वॉयफ्रेंड के चक्कर में नहीं रहती हूं और मैं किसी को नहीं जानती हूं, हमारे साथ बहुत ही गलत हुआ है, घर से निकलना मुश्किल हो गया है।