7 सितंबर, मंगलवार का राशिफल: ठहरा हुआ सा लगेगा दिन, शाम को मिलेगी एक बड़ी खबर, आज सिंदूर दान करें

जानें मंगलवार का दैनिक राशिफल, पढ़ें आज आपके लिए क्‍या भविष्‍यवाणी है । आज किस राशि को मिलेगी खुशखबरी और किस राशि के जातक रहने वाले हैं कुछ चिंतित ।

मेष राशि
स्वभाव में क्रोध रहेगा, संयम से काम लें । मानसिक रूप से थके हो सकते हैं । काम में बहुत ज्‍यादा व्‍यस्‍त हो सकते हैं । अपनी संतान को लेकर चिंता में रहेंगे । पेट का दर्द परेशान कर सकता है ।
वृषभ राशि
नए काम को आत्‍मविश्‍वास के साथ करेंगे । सफलता आपके कदम चूमेगी । विता की ओर से आपको लाभ मिल सकता है । सरकारी कामों में सफलता मिलेगी । लटके हुए काम आज पूरे होंगे ।
मिथुन राशि
किसी नए काम को पूरा करने के लिए आज अनुकूल दिन है । सरकारी लाभ मिल सकता है, बॉस आपसे प्रसन्‍न हो सकते हैं । आर्थिक मामलों में फैसले सावधानी से लें, र्ख्‍च बढ़ेगा ।
कर्क राशि
नकारात्‍मक विचार मन में आने से मन व्‍यग्र रहेगा । शारीरिक और मानसिकरुप से कमजोरी महसूस होगी । निराश और असंतोष के भाव सताएंगे । छात्रों के लिए भी शुभ दिन नहीं ।

Advertisement

सिंह राशि
आत्मविश्वास से भरे रहेंगे, किसी के काम करे लेकर मुरंत फैसला ले सकते हैं । सामाजिक मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी । वाणी पर संयम रखें, सेहत बिगड़ सकती है ।
कन्‍य राशि
मान-सम्‍मान की वजह से किसी से झगड़ा हो सकता है, आज गुस्‍से में रहेंगें । भक्ति कार्य में धन का खर्च होगा । अपनी सेहत का ख्‍याल जरूर रखिएगा ।
तुला राशि
आज का दिन मंगलमयी है, रुके हुए काम पूरे होंगे । कहीं घूमने जा सकते हैं । महिला मित्रों से मुलाकात लाभकारी रहेगी । विवाह के योग बन रहे हैं ।
वृश्चिक राशि
आज का दिन शुभ रहेगा, बॉस आपसे खुश होंगे । मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। नौकरी में पदोन्नति मिल सकती है । संतान के कारण संतोष महसूस करेंगे ।

Advertisement

धनु राशि
सेहत नरम-गरम हो सकती है, मन थोड़ा परेशान रहेगा । किसी भी काम को सावधानी से करेंगे तो लाभ मिलेगा । विरोधियों के साथ वाद-विवाद में ना उलझें ।
मकर राशि
धन का खर्चा बढ़ सकता है, यात्रा के प्रसंग बन सकते हैं । गुस्‍से पर नियंत्रण रखना होगा । मतभेद से दूर रहकर शांति से काम करें ।
कुंभ राशि
प्रेम संबंधों के लिए अनुकूल दिन है । मनोबल और आत्मविश्वास से सारे काम पूरे कर लेंगे । प्रवास-पर्यटन की संभावनाएँ बन रही हैं । बढि़या भोजन मिलेगा । गाड़ी खरीद सकते हैं ।
मीन राशि
आज का शुभ फल्‍ लेकर आ रहा है, शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा होगा । घर में सुख-शांति रहेगी । आपके मायके से कोई बहुत अच्‍छा खबर आ सकती है ।

Advertisement