सिद्धार्थ शुक्ला के लिए शहनाज गिल के ये थे आखिरी शब्द, सुनकर कलेजा फट जाएगा

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद सिडनाज के फैंस को शहनाज गिल की चिंता है, वो अब क संभल नहीं पाई हैं । आखिरी बार शहनाज ने सिड को जो कहा वो सुनकर आपका कलेजा फट जाएगा ।

New Delhi, Sep 06: टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितम्बर के दिन निधन हो गया । एक्‍टर अभी सिर्फ 40 साल के थे । सिद्धार्थ की मौत से टीवी इंडस्ट्री, उनके फैंस सब शॉक में हैं । दुखी हैं, उनके चले जाने की अभी उम्र नहीं थी । वहीं सिडनाज के फैंस, सिद्धार्थ के जाने के बाद से शहनाज का हाल जानने को बेकरार हैं । शहनाज कैसी हैं, क्‍या कर रही हैं, कैसे इस समय बर्ताव कर रही हैं, फैंस सब जानना चाहते हैं । इस बीच एक बात का खुलासा हुआ है, जिसे सुनकर सिडनाज फैंस का दिल रो रहा है ।

Advertisement

शहनाज के आखिरी शब्‍द
वो वीडियो तो हर किसी ने देखा जब एंबुलेंस में सिद्धार्थ शव रखा था औरSidharth-Shukla-shehnaaz (2) शहनाज सिद्धार्थ को आवाज देते हुए दौड़कर वहां तक पहुंच गईं थीं । ये वीडियो दिल चीरने वाला है । जिसने भी इस जोड़ी को प्‍यार दिया,shehnaaz gill news today इनको समझा है, उस दिन शहनाज को देखकर वो अपने आंसू नहीं रोक पाया । अब अंतिम यात्रा में शामिल हुईं एक्ट्रेस संभावना सेठ ने शहनाज गिल को लेकर बड़ा खुलासा किया है ।

Advertisement

मेरा बच्‍चा …
एक इंटरव्यू के दौरान संभावना ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत के shehnaaz gill news बाद से शहनाज की हालत बेहद ख़राब ख़राब है । वह बस सिद्धार्थ का नाम ही ले रही है । सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार से पहले शहनाज ने ‘सिद्धार्थ मेरा बच्चा’ कहा । मम्‍मीजी, मेरा बच्‍चा शब्‍द भी शहनाज ने कहे । सिद्धार्थ के जाने से शहनाज बेहद टूट चुकी हैं और उनका रो रोकर बुरा हाल है ।

Advertisement

फूट-फूट कर रोई थी शहनाज
संभावना सेठ ने आगे बताया कि अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज घुटनोंshehnaaz gillके बल बैठ गईं थीं और फूट फूटकर रोने लगीं । संभावना ने कहा कि शहनाज को इस बुरे वक्त से गुजरने में काफी वक्त लगेगा । सिद्धार्थ का जाना किसी के लिए भी शॉकिंग रहा है । उनसे ऐसे मुलाकात होगी किसने सोचा था । आपको बता दें सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार से पहले शहनाज गिल उन्हें एकटक देखती नजर आईं थीं, सिद्धार्थ की मौत के बाद से शहनाज ने किसी से भी बात नहीं की है ।