शहनाज गिल ने बताई थी सिद्धार्थ संग अपनी शादी की पूरी प्लानिंग, विकास खन्ना ने शेयर किया वीडियो

बिग बॉस 13 में ही शहनाज अपनी शादी की पूरी तैयारी कर चुकी थीं, ये तो श्‍योर ही था कि वो सिद्धार्थ शुक्‍ला से ही शादी करना चाहती हैं लेकिन कैसे, इस वीडियो का देख पता चल जाएगा ।

New Delhi, Sep 06: बिग बॉस 13 की स्‍टार जोड़ी टूट गई है, सिडनाज एक होते इससे पहले ही सिद्धार्थ शुक्‍ला दुनिया को अलविदा कह गए । शहनाज अकेली रह गईं हैं । बिग बॉस 13 में जब शहनाज और सिद्धार्थ दोनों ही गेम शो का हिस्‍सा थे तो इनका कनेक्‍शन बहुत ही क्‍यूट लगता था, दोनों के बीच हल्‍की फुल्‍की नोंक झोंक से लेकर प्‍यार मोहब्‍बत भी नजर आती रहती थी । सिडनाज का एक ऐसा ही क्‍यूट मोमेंट शेफ विकास खन्‍ना ने शेयर किया है, जहां शहनाज अपनी वेडिंग प्लानिंग बता रही हैं ।

Advertisement

शहनाज की प्लानिंग
इस वीडियो को मशहूर शेफ विकास खन्ना ने शेयर किया है, वो खुद भी सीजन 13 में मेहमान के तौर पर पहुंचे थे । इस वीडियो में सभी कंटेस्टेंट एक टास्क कर रहे हैं, जिसमें उन्हें स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हंसाना था। इसी टास्क के दौरान शहनाज मंच पर जाती हैं, और बताती हैं कि अगर उनकी शादी सिद्धार्थ से होती है तो कैसे होगी। वह  कहती हैं कि ‘अगर हमारी शादी हो  रही है तो हमारी शादी में आसिम होगा नाराज जीजा। ये पहला जीजा होगा जो सालियों से भी ज्यादा सुंदर होगा।‘

Advertisement

विकास खन्ना ने शेयर किया वीडियो
इस वीडियो के साथ विकास ने कैप्शन भी लिखा है – ‘हालांकि मैंने बिग बॉस के घर में सिर्फ एक दिन बिताया लेकिन उनमें से ज्यादातर से बहुत कनेक्टेड था। यह देखकर मेरा दिल टूट जाता है कि समय कैसे बदल गया है। परिवार और फैंस को शक्ति मिले।‘ विकास ने एक और वीडियो भी शेयर किया जिसमें वो घरवालों को कुकिंग टास्‍क देते हैं, जिसमें रश्मि की टीम जीत जाती है । इसी टीम में सिद्धार्थ शुक्‍ला और शहनाज गिल भी होते हैं ।

Advertisement

दिल में रहेंगे सिडनाज
सिडनाज ये जोड़ी रिएलिटी शो से बनी जरूर लेकिन इस जोड़ी के एक-एक पल को इन दोनों ने भरपूर जिया । जोड़ी को फैन पसंद कर रहे हैं, नहीं कर रहे हैं इससे बेखबर ये दोनों अपनी ही दुनिया में मस्‍त रहे । शो से बाहर आकर इतना प्‍यार मिला कि ये दोनों खुद भी हैरान रह गए होंगे । बहरहाल सिडनाज ये नाम अब अधूरा है, लेकिन फैंस का प्‍यार अब भी पूरा है ।

 

Advertisement