नुसरत जहां ने यश दास गुप्‍ता के साथ रिलेशनशिप पर लगा दी मुहर ! कुछ ऐसा किया था शेयर

क्‍या नुसरत जहां ने कन्फर्म कर दिया है यश दासगुप्ता के साथ अपना रिलेशनशिप, वेल कुछ दिनों पहले उनके सोशल मीडिया सटेटस से तो यही लग रहा था ।

New Delhi, Sep 07: नुसरत जहां एक बेटे की मां बन चुकी हैं, अगस्‍त महीने में उन्‍होंने एक स्‍वस्‍थ बच्‍चे को जन्‍म दिया है । नुसरत की डिलीवरी की जानकारी एक्‍टर यश दास गुप्‍ता ने ही दी थी । पिछले काफी समय से नुसरत और एक्‍टर यश दासगुप्ता के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियों में रही हैं। दोनों ने अपने रिश्‍ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन अब नुसरत ने हिंट दे ही दिया है कि वे और यश साथ में हैं ।

Advertisement

वीडियो किया शेयर
दरअसल 4 सितंबर को नुसरत ने एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर nusrat yash (2)शेयर किया था, जिससे माना जा रहा है कि यश के साथ उन्होंने अपना रिलेशनशिप कन्फर्म कर दिया है। जी हां, नुसरत के शेयर किए इस वीडियो में उन्हें और यश को बेटे की जन्म की बधाई दी गई है। उन दोनों को यशरत नाम से पुकारा जा रहा है ।

Advertisement

फैन पेज से दी है बधाई
एक फैन पेज पर शेयर किए इस वीडियो के साथ लिखा गया है, ‘यीशान के जन्म nusrat jahan yash das gupta (5)के लिए यशरत को मुबारकां। हमें अभी तक हमारे बेबीजान की एक भी झलक नहीं मिली है इसलिए मैंने आप दोनों के लिए यह छोटा सा वीडियो मेसेज बनाया है। नुसरत के फैन्स की तरफ से यीशान को खूब सारा प्यारा।’

बच्‍चे के साथ दिखे थे यश दास गुप्‍ता
आपको बता दें नुसरत जहां को जिस दिन अस्‍पताल से छुट्टी मिली थी उस दिन यश ही उन्‍हें घर लेकर आए थे, यश की गोद में बेबी यीशान भी था । यश ने ही बाकी सारी फॉर्मेलिटीज भी पूरी की हैं । इसी साल जून में नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से अलगाव की बात कबूली थी, खबर वायरल होने के बाद उन्‍होंने कहा कि उनकी शादी मान्‍य ही नहीं थीं । निखिल ने भी दावा किया था कि नुसरत 2020 से ही उनके पास नहीं रह रही हैं। बताया जा रहा है कि नुसरत पिछले साल से ही ऐक्टर यश दासगुप्ता के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही हैं।