बंदरों ने मारा झपट्टा, दूसरी मंजिल से गिर पड़ी बीजेपी नेता की पत्नी, मौत के बाद जागा नगरपालिका

बताया जा रहा है कि सुषमा चौहान की दूसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई, बीजेपी के पूर्व सांसद स्व. हुकुम सिंह के भतीजे और बीजेपी नेता अनिल चौहान की पत्नी सुषमा भी राजनीति में सक्रिय रह चुकी हैं।

New Delhi, Sep 08 : यूपी के शामली में बंदरों के आतंक की वजह से बीजेपी नेता की पत्नी की मौत हो गई है, कैराना कस्बे में बंदरों के उत्पात की खबरें आम होने के बावजूद इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है, इसी का नतीजा है कि बंदरों के हमले से बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल चौहान की पत्नी और जिला पंचायत की पूर्व सदस्य सुषमा चौहान की मौत हो गई है।

Advertisement

दूसरी मंजिल से गिरकर मौत
बताया जा रहा है कि सुषमा चौहान की दूसरी मंजिल से गिरकर मौत हो गई, बीजेपी के पूर्व सांसद स्व. हुकुम सिंह के भतीजे और बीजेपी नेता अनिल चौहान की पत्नी सुषमा भी राजनीति में सक्रिय रह चुकी हैं, dead body वो वार्ड नंबर 13 से जिला पंचायत सदस्य थी, मंगलवार सुबह करीब 7 बजे वो मंदिर से पूजा कर लौटी, तो देखा कि घर की दूसरी मंजिल पर बंदरों का झुंड मौजूद है।

Advertisement

बंदरों को भगा रही थी
सुषमा चौहान बंदरों को भगा रही थी, इसी दौरान बंदरों ने उन पर झपट्टा मार दिया, जिससे उनका संतुलन बिगड़ा और वो सीढियों से फिसलकर सीधे फर्श पर आ गिरीं, आनन-फानन में पति अनिल चौहान और परिवार के अन्य सदस्य उन्हें शामली के एक प्राइवेट अस्पताल ले गये, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

बंदरों का आतंक
इस घटना से लोगों में गुस्सा है, उनका कहना है कि कैराना में बंदरों का आतंक बढ गया है, लेकिन इस पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही, हादसे के बाद नगर पालिका ने बंदरों को पकड़ने की कोशिश शुरु कर दी है, चेयरमैन हाजी अनवर हसन ने कहा कि बंदरों को पकड़ने के लिये मथुरा की टीम से संपर्क किया गया था, टीम ने बताया कि वो अभी लखनऊ साइड में बंदर पकड़ रहे हैं, दो-तीन दिन बाद जब मथुरा लौटेंगे, तो फिर संपर्क करेंगे।