सिद्धार्थ शुक्ला की थी इच्‍छा, बोले- मैं पिता बनना चाहता हूं, बेस्‍ट फादर बनूंगा

सिद्धार्थ शुक्‍ला अब इस दुनिया में नहीं है, लेकिन उनसे जुड़ी बातें लगातार चर्चा में हैं । अब एक बात तब की सामने आई है जब सिड ने पिता बनने की इच्‍छा जाहिर की थी ।

Advertisement

New Delhi, Sep 08: सिद्धार्थ शुक्‍ला अब इस दुनिया में नहीं हैं, एक्‍टर 2 सितंबर की सुबह जब बिस्‍तर से उठे नहीं तो परिवार उन्‍हें अस्‍पताल ले गया । सब तब सन्‍न रह गए जब पता चला कि उनकी मौत हो गई है । एक्‍टर को नींद में हार्अ अटैक आने की बात कही जा रही है, हालांकि मौत की असल वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है । सिद्धार्थ बहुत ही पॉपुलर एक्‍टर थे, उन्‍हें लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं । फैंस उनकी जुड़ी बातों को याद कर रहे हैं । ऐसी ही एक बात सामने आई है जब सिड ने पिता बनने की बात जाहिर की थी, कहा था कि वो जानते हैं कि वो बेस्‍ट फादर बनेंगे ।

Advertisement

एक्‍ट्रेस के साथ शेयर की थी दिल की बात
सिद्धार्थ शुक्‍ला बिग बॉस 14 में हिना और गौहर के साथ बतौर सीनियर एक महीने के लिए घर का हिस्‍सा बनकर गए थे । इसी दौरान सिड ने हिना और गौहर को बताया था- वो पिता बनना चाहते हैं। सिद्धार्थ ने कहा था- मैं पिता बनना चाहता हूं और मुझे पता है कि में बेस्ट फादर बनाऊंगा। सिद्धार्थ अपने पापा के साथ क्लोज बॉन्ड शेयर करते थे । जब सिद्धार्थ मॉडलिंग कर रहे थे उस दौरान उनके पिता का निधन हो गया था।

Advertisement

पिता से क्‍लोज थे सिद्धार्थ शुक्‍ला
सिद्धार्थ शुक्‍ला अपने पापा के साथ क्लोज बॉन्ड शेयर करते थे, जब सिद्धार्थ मॉडलिंग कर रहे थे उसी दौरान उनके पिता का निधन हो गया था । सिद्धार्थ ने बताया था कि उनके पापा कई बीमारी से जूझ रहे थे । पिता की मौत के बाद ही सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत की थी । वो अपनी मां के इकलौते सहारे थे । लेकिन अब वो भी उन्‍हें छोड़कर चले गए हैं ।

परिवार ने बयान जारी किया
सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं । सिद्धार्थ के निधन के shukla family statementबाद परिवार ने एक बयान जारी कर फैंस से अपील की है । स्टेटमेंट में लिखा है- जो भी सिद्धार्थ की जर्नी का हिस्सा रहे और बहुत प्यार जताया, उनका हार्दिक आभार. ये निश्चित तौर पर अंत नहीं है, सिद्धार्थ हमेशा हम सभी के दिल में रहेंगे. सिद्धार्थ अपनी प्राइवेसी की वैल्यू करते थे । इस लिए हम सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी फैमिली को प्राइवेसी दें ।