तारक मेहता… की बबीता जी इस शख्स को कर रही डेट, नाम जानकर आप भी कहेंगे ये तो होना ही था

टीम तारक मेहता का उल्टा चश्मा दोनों के रिश्ते को सम्मान की निगाहों से देखते हैं, कोई भी दोनों का मजाक नहीं उड़ाता है, दोनों बच-बचाकर एक-दूसरे के साथ वक्त नहीं बिताते।

New Delhi, Sep 09 : तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में देखा जाने वाला शो है, ये शो 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है, इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है, तारक मेहता का उल्टा चश्मी की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है, सभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, फैंस आये दिन सोशल मीडिया पर इनके बारे में कुछ ना कुछ नया खोजते रहते हैं, ऐसे में हम शो के अहम किरदार से जुड़ी जानकारी आपके लिये लेकर आये हैं, ये किरदार कोई और नहीं बल्कि बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता है।

Advertisement

राज को कर रही डेट
ईटाइम्स में छपी रिपोर्ट के मुताबिक मुनमुन दत्ता यानी बबीता जी एक खास शख्स को डेट कर रहे हैं, ये शख्स कोई और नहीं बल्कि शो के टप्पू यानी राज अंदकत हैं, दोनों इन दिनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं, बहुत दिनों से राज और मुनमुन दत्ता के इंस्टाग्राम पोस्ट और कमेंट इस ओर इशारा कर रहे हैं, सोशल मीडिया यूजर्स दोनों की तस्वीरें देख अकसर ये पूछा करते थे कि दोनों के बीच क्या चल रहा है, अब ये साफ हो गया है कि दोनों अच्छे दोस्तों से ज्यादा करीब हैं।

Advertisement

घर वालों को भी पता
टीम तारक मेहता का उल्टा चश्मा का हर सदस्य इस बाते से वाकिफ है कि दोनों के बीच क्या चल रहा है, इस मामले से जुड़े एक सूत्र का दावा है कि मुनमुन दत्ता और राज अंदकत के परिवार वालों को भी सब पता है, कोई अंधेरे में नहीं है।

Advertisement

टीम भी करती है दोनों के रिश्ते का सम्मान
सूत्रों के हवाले से ईटाइम्स में लिखा गया है कि इसके अलावा टीम तारक मेहता का उल्टा चश्मा दोनों के रिश्ते को सम्मान की निगाहों से देखते हैं, कोई भी दोनों का मजाक नहीं उड़ाता है, दोनों बच-बचाकर एक-दूसरे के साथ वक्त नहीं बिताते, दोनों के बीच काफी लंबे समय से प्यार है, यानी काफी समय से डेट कर रहे हैं, फिर भी ये बात लोगों के सामने उजागर नहीं हुई। आपको बता दें कि राज अंदकत अभी 24 साल के हैं, और मुनमुन दत्ता उनसे 9 साल बड़ी हैं।