बेटे Yishan का दीदार कब कराएंगी नुसरत जहां? सवाल पूछे जाने पर बोलीं- उसके डैडी से पूछो

नुसरत जहां डिलीवरी के बाद पहली बार किसी पब्लिक ईवेंट में नजर आईं थीं, जाहिर है उनसे ढेर सारे सवाल होने थे । बच्चे के पिता के नाम से लेकर उसकी तस्वीर तक । एक्‍ट्रेस का जवाब सुन हैरान हो जाएंगे ।

Advertisement

New Delhi, Sep 09: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां मां बनने के बाद पहली बार किसी सार्वजनिक कार्यक्रम का हिस्‍सा बनीं । नुसरत ने 26 अगस्‍त को ही एक बेटे को जन्‍म दिया है । लेकिन अब तक उन्‍होंने ना तो बेटे की तस्‍वीर दिखाई है और ना ही बेटे के पिता के नाम का ही खुलासा किया है । नुसरत से इस पब्लिक ईवेंट में कई सवाल हुए, जिन्‍हें लेकर एक्‍ट्रेस ने बेबाकी से जवाब दिए । कुछ सवालों पर वो भड़क भी गईं ।

Advertisement

इस सवाल पर भड़क गईं नुसरत
नुसरत जहां कलकत्ता में एक सेलॉन की ओपनिंग पर पहुंची थीं। यहां उनसे एक पत्रकार ने सवाल पूछा कि, ‘क्या पिता जानते हैं कि पिता कौन है?’ इस सवाल पर नुसरत जहां गुस्सा में आ गईं और बोल पड़ीं- ‘मुझे लगता है ये बड़ा ही अस्पष्ट सा सवाल है, जो कि एक महिला के चरित्र पर सवालिया निशान खड़ा करता है औऱ काला धब्बा लगाता है। पिता कौन है? पिता को पता है कि पिता कौन है। और हम दोनों अपना पेरेंटहुड जी रहे हैं। मैं और यश दोनों अच्छा समय बिता रहे हैं।’

Advertisement

बेटे का नाम बताया ईशान
नुसरत जहां ने आगे बताया कि- ‘मदरहुड एक बहुत खूबसूरत एहसास है। ये एक नई जिंदगी जैसा है। नई शुरुआत है।’ इस बीच एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने बच्चे का नाम ‘यीशान’ रखा है। Video Link, Courtesy:NDTV 

कब दिखाएंगी बेटे का चेहरा
जब नुसरत जहां से पूछा गया कि वह अपने बच्चे का चेहरा फैंस को कब दिखाएंगी तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा- ‘आपको ये सवाल उनके पिता से करना चाहिए। वो इस वक्त किसी को भी बच्चे को देखने नहीं दे रहे हैं।’ Nusrat Jahan (2)आपको बता दें नुसरत जहां और सश दास गुप्‍ता साथ हैं और दोनों बच्‍चे की देखरेख कर रहे हैं । नुसरत का निखिल जैन से रिश्‍ता टूट चुका है, और वो दिसंबर 2020 से उनके साथ नहीं रह रही हैं ।