कब का है DSP-महिला कांस्‍टेबल का ‘रासलीला’ वीडियो, किसने किया इसे लीक?

DSP-महिला कांस्‍टेबल का स्विमिंग पूल वीडियो जमकर चर्चा में है, बच्‍चे के सामने अश्‍लीलता की हदें पार करती ये डर्टी पिक्‍चर कब की है और किसने इसे लीक किया है, पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Sep 10: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा DSP-महिला कांस्‍टेबल का वीडियो किसने लीक किया । राजस्थान पुलिस विभाग को शर्मसार कर देने वाला ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया है । वीडियो अजमेर जिले के ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी और जयपुर कमिश्नरेट की एक महिला कांस्टेबल का है । ये दोनों स्वीमिंग पूल में 6 साल के बेटे के सामने बिना कपड़ों के रासलीला करते देखे गए हैं ।

अश्लीलता की सारी हदें पार
वीडियो में डीएसपी हीरा लाल सैनी महिला कांस्‍टेबल के साथ पूल में ही dsp viral video (1)शारीरिक संबंध बना रहे हैं । दोनों बेटे के सामने ही यौन क्रियाएं कर रहे हैं । बार-बार कैमरे की तरफ देख रहे हैं । इससे ये तो साफ है कि ये वीडियो सहमति से बना है साथ ही दोनों ने खुद ही इसे शूट भी किया है । महिला खुद बार-बार कैमरे की ओर देखी हुई नजर आ रही है, जबकि डीएसपी भी मुस्‍कुरा कर बीच-बीच में पोज दे रहा है । मासूम बच्‍चे के साथ भी ये अश्‍लीलता करते नजर आए हैं ।

किसने किया लीक, कब बना ?
जयपुर पुलिस की महिला कांस्टेबल और ब्यावर डीएसपी का ये डर्टी वीडियो पिछले महीने का बताया जा रहा है । महिला कांस्टेबल के पति ने ये बात पुलिस को रिपोर्ट देकर बताई थी कि उसकी पत्नी ने 13 जुलाई को अपने वाट्सएप स्टेटस में स्वीमिंग में अश्लीलता वाला वीडियो और तस्वीरें लगाई थीं । महिला के पति ने दो अगस्त को पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई । ये वीडियो किसने लीक किया, तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि वीडियो महिला कांस्टेबल ने ही लीक किया है।

कौन है हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल?
हीरालाल सैनी राजस्थान पुलिस में उपाधीक्षक रैंक के अधिकारी हैं, वो अभी अजमेर के ब्यावर में डीएसपी पद पर सेवा दे रहे थे। जबकि महिला कांस्टेबल मूलरूप से नागौर जिले की रहने वाली है । सात मई 2001 को उसकी शादी हुई थी। महिला साल 2008 में राजस्थान पुलिस में कांस्टेबल पद पर भर्ती हुई और अभी जयपुर कमिश्नरेट में पोस्टेड थी । फिलहाल इन दोनों को राजस्‍थान डीजीपी ने निलंबित कर दिया है । मामले की आगे जांच की जा रही है । दोनों पर कड़ी कार्रवाई की बात कही जा रही है ।