शादी के 16 साल बाद पति ने खोला ऐसा राज कि सदमे में आ गई पत्नी, विश्‍वास नहीं हो रहा

पति के इस खुलासे के बाद से महिला बहुत ज्‍यादा परेशान है, वो सोच भी नहीं सकती थी कि उसका पति उसके साथ ऐसा भी कर सकता है ।

Advertisement

New Delhi, Sep 10: शादीशुदा जिंदगी में पत्‍नी की जिंदगी में तब तूफान आ गया जब पति ने सालों बाद एक ऐसा राज बताया, जिसके बारे में उसे कभी भनक तक नहीं लगी । शादीशुदा जिंदगी में विश्‍वास बहुत मायने रखता है, एक दूसरे पर भरोसा ही दांपत्‍य जीवन की नींव होता है, कोई इसे ही हिला दे तो फिर रिश्‍ते में घुटन होनी लाजमी है । शादी के कई सालों बाद एक पत्नी के सामने पति ने ऐसा खुलासा कर दिया जिसका उसे अंदाजा तक नहीं था ।

Advertisement

दो बच्चों के पैरेंट
ये दंपति दो बच्‍चों के माता-पिता है । रिलेशनशिप कॉलम्‍स में एक महिला ने woman (2)बताया कि उसकी शादी 16 साल पहले हुई थी, उसके दो बच्चे भी हैं । लेकिन अब जब उसके पति ने अपना सच उसके सामने रखा है तो वो हैरान रह गई है । उसके पति ने उसे बताया है कि वो Bisexual है, यानी उसका पुरुषों के प्रति भी आकर्षण है । पति का ये गहरा राज जानकर पति शॉक हो गई है ।

Advertisement

पति ने बताया सच
महिला के पति को तब बड़ा झटका लगा जब उसे पता चला कि उसके पति की पुरुषों में भी दिलचस्पी है । महिला ने ये भी कहा कि वो कभी सोच भी नहीं सकती थी उसका पति ऐसा निकलेगा । उन्होंने आगे कहा कि हालांकि वो समलैंगिक लोगों के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन उसका अपना पति ऐसा है और वो ये राज इतने बरसों तक छुपाता रहा वो हैरान करने वाला है ।

पत्‍नी को शक
महिला को पति के बाईसेक्‍सुअल होने के बारे में कोई अंदाजा नहीं था । महिला को अब भी शक है कि उसके पति ने उसे पूरी बात नहीं बताई है, उसे लगता है कि वो अब भी उससे कुछ छिपा रहा है । महिला इस बात से काफी परेशान है, वो सोच रही है कि उसके पति का किसी और पुरुष के साथ अफेयर चल रहा है । इस प्‍लेटफॉर्म पर अपनी बात रखने के लिए महिला को तारीफ मिल रही है साथ ही एक्‍सपर्ट ने उसे सलाह दी है कि इस समय उनके पति को उनकी सबसे ज्‍यादा जरूरत हैं । धैर्य से काम लें और पति को अपना सपोर्ट देने का भरोसा दिलाएं ।