नोरा फतेही ने शॉर्ट्स और ट्यूब ब्रा में किया वर्कआउट, जिम वीडियो पर अटकी फैंस की निगाहें

नोरा फतेही की ग्लैमरस अदाएं एक बार फिर फैंस का दिल जीत रही हैं । एक्‍ट्रेस का जिम लुक लोगों के होश उड़ा रहा है ।

New Delhi, Sep 10: मोरक्‍कन मॉडल-सिंगर नोरा फतेही भारत में ऐसी रच बस गई हैं कि यहां लोग अब उनके दीवाने हो गए हैं । नोरा अपने खूबसूरत फिगर के लिए जानी जाती हें, जिसे फ्लॉन्‍ट करने का वो कोई मौका नहीं छोड़ती हैं । नोरा की फिटनेस के सभी दीवाने हैं, और एक्‍ट्रेस इसे मेंटेन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ती हैं । नोरा ने रीसेन्‍टली एक जिम वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गजब ढा रही हैं ।

Advertisement

जिम वीडियो किया शेयर
नोरा ने वर्कआउट के दौरान का वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है । Nora Fatehi Gym Video एक्‍ट्रेस ने  जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो नियॉन कलर की शॉर्ट्स और ब्लैक टयूब ब्रा पहने हुए हैं । इसके साथ उन्होंने अपने कंधे पर एक स्‍मॉल साइज श्रग कैरी किया हुआ है, ये उनके लुक को और भी हॉट बना रहा है । नोरा ने ये वीडियो अपनी स्‍टोरी पर शेयर किए हैं ।

Advertisement

फ्लॉन्‍ट की टोन्‍ड बॉडी
नोरा फतेही इन वीडियो में अपनी टोन्ड बॉडी दिखा रही हैं । नोरा ने Nora Fatehi Gym Videoवर्कआउट के बाद वाला ये मिरर सेल्फी वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है । फैंस को उनका लुक वैसे ही बहुत भाता है, अब उनका ये लुक कमाल लग रहा है । जिम में नोरा का पसीना बहाते हुए वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है ।

Advertisement

बार-बार देखो…
नोरा फतेही फिटनेस फ्रीक हैं, उनका स्टाइल सबसे अलग है । nora fatehi picनोरा एक भी दिन जिम मिस नहीं करतीं हैं । अपनी बॉडी को फिट बनाने के लिए नोरा फतेही रोजाना पसीना बहाती हैं, उनका ये वीडियो देख फैंस उनकी स्‍ट्रेंथ की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं । नोरा का ये वीडियो देखने के बाद फैंस बस यही कह रहे हैं कि फिटनेस हो तो ऐसी ।