सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत के बाद से ग्‍लूकोज पर है शहनाज गिल? ड्रेस डिजायनर ने दिया जवाब

शहनाज गिल का हाल कैसा है, उनके फैंस ये बात जानना चाहते हैं । इसके लिए वो उनसे जुड़े लोगों से सोशल मीडिया पर सवाल कर हैं । अब गिल के डिजायनर ने जवाब दिया है ।

New Delhi, Sep 10: सिद्धार्थ शुक्‍ला के जाने के बाद से शहनाज गिल की हालत खराब है । उनसे जुड़ी खबरों के बीच आई एक खबर ने फैंस को उनकी सेहत के लिए चिंतित कर दिया है । बताया जा रहा था कि शहनाज 2 सितंबर के बाद ग्‍लूकोज पर हैं, वो खा पी नहीं रहीं हैं। ये बात फैंस को परेशान कर रही हैं । वो लगातार इस सवाल का जवाब जानना चाह रहे हैं कि सना कैसी हैं ।

Advertisement

फैन ने डिजाइनर से पूछे सवाल
शहनाज गिल का हाल जानने के लिए परेशान एक फैन पेज से उनके डिजाइनर shehnaaz gill news today केन फर्न्स से चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया गया है। इसमें केन से पूछा गया है, कि लोग कह रहे हैं वो ग्लूकोज पर है, क्या ये सच है? मुझे पता है, आप उनकी अच्छी तरह देखभाल कर रहे हैं पर फिर भी बोलूंगी सना का ध्यान रखना। अगर सना की हेल्थ ठीक है तो कम से कम मैसेज को रिऐक्ट कर देना। इस सवाल पर केन ने शहनाज गिल के ग्लूकोज पर होने की बात से इनकार किया है ।

Advertisement

शुरू में नहीं खा रही थी शहनाज
हालांकि इस पोस्‍ट पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कॉमेंट किया है, जब शुरू shehnaaz gill photoके दो दिन शहनाज ने खाना नहीं खाया था तब वह ग्लूकोज पर थीं, लेकिन अब नहीं हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से उनके फैंस गहरे सदमे में हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स वायरल कर रहे हैं। सभी शहनाज की सेहत को लेकर परेशान हैं, वो उनके भाई शहबाज के इंस्टाग्राम पर भी मैसेज कर सवाल पूछ रहे हैं ।

Advertisement

Advertisement

होने वाली थी शादी
शहनाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर पिछले दिनों ये खबर भी आई थी कि sidharth shukla shehnaazये दोनों शादी करने वाले थे । दिसंबर में शादी की तेयारियों हो रहीं थीं । सिद्धार्थ क्‍योंकि अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में ज्‍यादा बात करना पसंद नहीं करते थे इसलिए उन्‍होंने इसके बारे में कुछ नहीं कहा ।