IPL दूसरा चरण शुरु होने से पहले प्रिटी जिंटा की टीम के लिये बुरी खबर, दिग्गज बल्लेबाज ने नाम लिया वापस

टी-20 के धाक़ड़ बल्लेबाज डेविड मलान पंजाब किंग्स के लिये खोलते हैं, वहीं क्रिस वोक्स को पहले चरण में दिल्ली कैपिटल्स के लिये अहम रोल निभाते देखा गया था।

New Delhi, Sep 12 : आईपीएल के 14वें सीजन का दूसरा फेज 19 सितंबर से यूएई में खेला जाएगा, मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के अगले दिन ही इंग्लैंड के तीन अहम खिलाड़ी डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो और क्रिस वोक्स ने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है, इसके बाद प्रिटी जिंटा की फ्रेंचाइजी पंजाब किंग्स के साथ दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद को तगड़ा नुकसान हो सकता है।

Advertisement

मलान पंजाब किंग्स के लिये खेलते हैं
आपको बता दें कि टी-20 के धाक़ड़ बल्लेबाज डेविड मलान पंजाब किंग्स के लिये खोलते हैं, वहीं क्रिस वोक्स को पहले चरण में दिल्ली कैपिटल्स के लिये अहम रोल निभाते देखा गया था, इसके अलावा जॉनी बेयरस्टो के अनुपस्थित होने से सनराइजर्स हैदराबाद के लिये ओपनिंग और विकेटकीपिंग की समस्या खड़ी हो जाएगी, खास बात ये है कि ये तीनों खिलाड़ी मैनचेस्टर टेस्ट में भी इंग्लैंड टीम का हिस्सा थे।

Advertisement

व्यक्तिगत कारण
इंगलिश मीडिया के अनुसार इन तीनों खिलाड़ियों ने व्यक्तिगत कारणों से आगामी आईपीएल मैचों से हटने का फैसला लिया है, लेकिन बीसीसीआई के एक अधिकारी ने भाषा को बताया कि ipl ये खिलाड़ी यूएई के लिये रवाना नहीं होंगे, उनके हटने का एक कारण 6 दिवसीय क्वारंटीन भी हो सकता है, जो उन्हें पहले करने की जरुरत नहीं थी।

Advertisement

टी-20 विश्वकप
कहा जा रहा है कि आईपीएल के तुरंत बाद टी-20 विश्वकप शुरु हो जाएगा, ऐसे में अगर ये खिलाड़ी अभी यूएई रवाना होते, तो सीधे 14 नवंबर के बाद ही देश लौट पाएंगे, ऐसे में इन खिलाड़ियों को अपने परिवार के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। butllar इन तीन खिलाड़ियों से पहले इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने भी पारिवारिक कारणों की वजह से आईपीएल 14 के दूसरे चरण से अपनाम नाम वापस ले चुके हैं, उनसे पहले बेन स्टोक्स जो क्रिकेट से अनिश्चितकालीन ब्रेक ले चुके हैं, जोफ्रा आर्चर भी आईपीएल से बाहर हो चुके हैं।