आलिया भट्ट ने योगा से किया सबको हैरान, तस्वीर से नहीं हट रही लोगों की नजरें

इससे पहले योगा ट्रेनर अनुष्का जो करीना, रकुलप्रीत, अनन्या पांडे जैसे स्टार्स को ट्रेनिंग देती हैं, उन्होने आलिया भट्ट की एक सुखासन करते तस्वीर पोस्ट की थी।

New Delhi, Sep 13 : अपनी फिटनेस और हेल्थ आलिया भट्ट की हमेशा से प्राथमिकता रही है, वो पिछले पिलाटे, योगा और जिम सेशन की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिससे पता चलता है कि वो अपनी लाइफस्टाइल को लेकर कितनी सजग है, आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर फिर से एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो मुंबई स्थित अपने घर में योगा करते नजर आ रही हैं, ये तस्वीर उनके लिविंग रुम की है, आलिया योगा मैट पर ये कठिन योगा आसन कर रही हैं, आलिया तस्वीर में लाइट ग्रे टैंक टॉप और डार्क ग्रे लैंगिग्स में दिख रही हैं।

Advertisement

योगा ट्रेनर
इससे पहले योगा ट्रेनर अनुष्का जो करीना, रकुलप्रीत, अनन्या पांडे जैसे स्टार्स को ट्रेनिंग देती हैं, उन्होने आलिया भट्ट की एक सुखासन करते तस्वीर पोस्ट की थी, साथ ही उन्होने मोटिवेशनल कोट भी शेयर किया था, अपने सपनों का पीछा करने के लिये ये एक खूबसूरत दिन है, उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लोग उनके इस योगा आसन को देखकर हैरान हैं।

Advertisement

वर्कफ्रंट
वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो आलिया फिल्म डार्लिंग की शूटिंग पूरी कर चुकी हैं, इस फिल्म की वो को-प्रोड्यूसर भी है, उन्होने एक बीटीएस मोमेंट शेयर करते हुए लिखा था, हमने फिल्म को बनाने में सबसे बेस्ट दिया है, उम्मीद है कि आप प्यार करेंगे।

Advertisement

ब्रह्मास्त्र का इंतजार
इसके साथ ही आलिया की सबसे दिलचस्प प्रोजेक्ट ब्रह्मास्त्र का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है, ये फिल्म अयान मुखर्जी की ट्रायोलॉजी है, जिसमें रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में हैं, साथ ही संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियाबाड़ी और फरहान अख्तर की जी ले जरा का भी दर्शकों को इंतजार है।