भूपेन्द्र पटेल की पत्नी बोली, टीवी से मिली CM बनने की खबर, बेटा तो सो रहा था

भूपेन्द्र पटेल की पत्नी हेतल पटेल के कहा कि रविवार को करीब 4 बजे टीवी के जरिये उन्हें पता चला, सबसे पहले उन्होने अपने बेटे को जगाया, जो सो रहा था।

New Delhi, Sep 13 : गुजरात को आज नया सीएम मिलने जा रहा है, भूपेन्द्र पटेल दोपहर को सीएम पद की शपथ लेंगे, रविवार को जब विधायक दल की मीटिंग के बाद भूपेन्द्र पटेल का नाम सामने आया, तो हर कोई हैरान रह गया, ना सिर्फ लोग बल्कि भूपेन्द्र पटेल के परिवार का भी ऐसा ही रिएक्शन था, भूपेन्द्र की पत्नी की मानें, तो उन्हें टीवी से जानकारी मिली, इसी के बाद उन्होने घर में हलवा बनाया।

Advertisement

टीवी के जरिये खुशखबरी
भूपेन्द्र पटेल की पत्नी हेतल पटेल के कहा कि रविवार को करीब 4 बजे टीवी के जरिये उन्हें पता चला, सबसे पहले उन्होने अपने बेटे को जगाया, जो सो रहा था, उन्होने बताया कि घर में राजनीति की बातें नहीं होती है, वहीं भूपेन्द्र पटेल पहले मंत्री भी नहीं रहे थे, ऐसे में मुख्यमंत्री बनने की उम्मीद किसी को नहीं थी, लेकिन जब टीवी में देखा, तो हमने घर में हलवा बनाया।

Advertisement

पेड़ लगा रहे थे भूपेन्द्र पटेल
मालूम हो कि भूपेन्द्र पटेल रविवार सुबह अहमदाबाद में एक वृक्षारोपण कार्यक्रम में शामिल हुए थे, पार्टी के विधायक दल की बैठक के दौरान जब उनके नाम का ऐलान हुआ, तो वो पांचवीं सीट पर बैठे थे, bhupendra (3) यानी जो भी हुआ, वो सबकुछ चौंकाने वाला था, नाम का ऐलान होने के बाद भूपेन्द्र पटेल ने राजभवन पहुंचकर अपनी सरकार बनाने का दावा पेश किया।

Advertisement

मंदिर जाकर आशीर्वाद
रविवार शाम को भूपेन्द्र पटेल ने मंदिर जाकर भगवान के आशीर्वाद लिये, आरती में हिस्सा लिया, bhupendra patel इसके बाद अहमदाबाद के ही जगन्नाथ मंदिर में माथा टेका, फिर अपने क्षेत्र घाटलोदिया पहुंचे, जहां घर में उनकी बहन ने आरती से स्वागत किया, घरवालों ने प्रदेश के नये सीएम को मिठाई खिलाई।