डीएसपी-महिला कांस्‍टेबल का वीडियो कैसे हुआ वायरल? अब चल गया पता

डीएसपी-महिला कांस्‍टेबल का वीडियो जब दोनों ने खुद बनाया था तो ये वायरल कैसे हो गया । इस सवाल का जवाब सब जानना चाहते हैं, अब इसका पता चल गया था ।

New Delhi, Sep 13: राजस्थान में अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस के निलंबित डीएसपी हीरा लाल सैनी और कॉन्स्टेबल की घिनौनी सच्‍चाई जानकर सब हैरान हैं । दोनों से स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने पूछताछ की है, जिसमें बता चला कि ये वीडियो 10 जुलाई को बना था । इस दिन कॉन्स्टेबल के आठ साल के बेटे का बर्थडे था और दोनों ने बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए कुछ नया करने का तय किया था।

Advertisement

फाइव स्टार रिजॉर्ट किया गया था बुक
निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी ने पुष्कर के फ़ाइव स्टार वेस्टिन होटल heeralal sainiरिजॉर्ट एंड स्पा का लग्ज़री सूट बुक कराया था । वहीं DSP ने वहां के थाना प्रभारी से फ़ोन करके इसे बुक कराया था । यहां कमरे के साथ ही प्राइवेट स्विमिंग पूल भी था, इसीमें यह दोनों कॉन्स्टेबल के बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे । इस पूल को बैलून से सजाया गया था और पूल में ही केक काटने के बाद दोनों ने आठ साल के मासूम के सामने रासलीला शुरू कर दी । दोनों ने ये वीडियो खुद से ही बनाया था । रिजॉर्ट के रजिस्टर में दोनों की एंट्री मिली है, 16 हज़ार की पेमेंट भी दिखाई गई है

Advertisement

17 दिन की रिमांड पर हीरालाल सैनी
कोर्ट ने निलंबित DSP को 17 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है । पॉक्सो कोर्ट की जज रेखा शर्मा ने SOG की डिमांड पर ये पुलिस रिमांड दिया है । एसओजी के मुताबिक निलंबित DSP के हाव भाव को देखकर ऐसा लग रहा है कि उसे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है । SOG की पूछताछ में पता चला है कि निलंबित DSP सैनी और महिला कॉन्स्टेबल के बीच पिछले 5 साल से संबंध थे। इस संबंध की वजह से ही महिला कॉन्स्टेबल ने अपने पति को छोड़ दिया था।

Advertisement

ऐसे वायरल हुआ वीडियो
आरोपी हीरालाल सैनी ने SOG को बताया कि महिला कॉन्स्टेबल ने ये वीडियो जानबूझकर बनाया था । उसके पास डीएसपी की ऐसी 50 से ज़्यादा वीडियोज और फोटोज मौजूद हैं और वह उसे भविष्य में ब्लैकमेल करने के लिए यह सब बनवा रही थी । लेकिन 10 जुलाई को बनाए गए इस वीडियो को जब वह अपने मोबाइल के प्राइवेट फोल्डर में सेव कर रही थी, तो वो गलती से वॉट्सऐप स्टेटस पर शेयर हो गया है । यहां से इस वीडियो को महिला कॉन्स्टेबल के ससुराल वालों ने देख लिया । महिला को फोन कर इसके बारे में बताया गया तो उसने इसे डिलीट तो कर दिया, लेकिन तब तक कई लोग इसे डाउनलोड कर चुके थे ।