ठेला लगाने वाले के घर जन्‍मी बेटी, इतनी खुशी हुई कि हजारों को फ्री में खिला दिए गोलगप्पे

एक शख्स ने बेटी होने की खुशी में हजारों लोगों को फ्री में गोलगप्पे खिला दिए, पूरे शहर भर में इस शख्स की जमकर तारीफ हो रही है ।

New Delhi, Sep 13: बेटा-बेटी के बीच अंतर करने वालों के लिए ये खबर एक सीख है । हमारे देश में, समाज में आज भी बेटा और बेटी के बीच भेदभाव रखने वाले कई लोग मौजूद हैं, कई तो ऐसे हैं जो घर में सिर्फ बेटे का जन्म ही चाहते हैं । लेकिन दूसरी ओर मध्य प्रदेश का एक ऐसा शख्‍स भी है जिसने बेटी के पैदा होने पर ना सिर्फ खुशी जाहिर की, बल्कि जश्‍न मनाया । हजारों को फ्री में गोलगप्‍पे खिला दिए ।

Advertisement

भोपाल की है खबर
दरअसल भोपाल में गोलगप्पे का ठेला लगाने वाले के घर बेटी पैदा हुई free golgappe (4) तो उन्होंने इस खुश का जश्‍न बड़े अलग अंदाज में मनाया । ठेलेवाले ने सभी को मुफ्त में गोलगप्पे खिलाए । सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है ।

Advertisement

कोलार में है गोलगप्‍पे का स्‍टॉल
इस शख्‍स का नाम है अंचल गुप्ता, जिनकी भोपाल के कोलार इलाके में free golgappe (3)गोलगप्पे की दुकान है । उनकी पत्नी ने बीते दिनों जब एक बेटी को जन्म दिया है । बेटी के जन्‍म की खुशी में अंचल गुप्ता ने रविवार को एक बड़ा सा स्टॉल लगाया और सबको मुफ्त में गोलगप्पे खिलाए, दिनभर में उन्होंने हजारों लोगों को मुफ्त में गोलगप्पे खिलाए।

Advertisement

भगवान ने पूरी की मन्‍नत
ठेलेवाले अंचल गुप्ता की ओर से बेटी होने की खुशी में सबको मुफ्त में गोलगप्पे खिलाने वाला एक वीडियो वायरल भी हो रहा है । कोलार इलाके में अंचल पिछले 14 साल से गोलगप्पे का ठेला लगाते आ रहे हैं । उन्होंने कहा कि भगवान से उन्होंने बेटी के लिए प्रार्थना की थी, जो पूरी हुई और उनके घर एक बेटी आई । इसी खुशी में उन्होंने रविवार को मुफ्त गोलगप्पे खिलाए । ईश्‍वर ने उनकी मनोकामना पूरी की इसलिए ऐसा जश्‍न मनाना जरूरी था ।