‘भारत की बेटी कहने पर शर्म’ डेटिंग की अफवाहों पर बोलीं मुनमुन दत्‍ता, टप्‍पू ने भी दिया ऐसा जवाब

बबीता जी और टप्‍पू के रोमांस की खबरों पर विराम लग गया है । मुनमुन दत्‍ता और एक्‍टर राज ने इन खबरों पर सफाई दी है । मुनमुन तो बहुत गुस्‍से में नजर आई हैं ।

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का किरदार निभाने वालीं एक्‍ट्रेस मुनमुन दत्ता पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाईफ को लेकर सुर्खियों में हैं । दरअसल मुनमुन और तारक मेहता शो में टप्पू का किरदार करने वाले एक्‍टर यानी राज अनादकट के अफेयर की खबरों ने फैंस को हैरान किया हुआ है । अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है, अपनी चुप्‍पी तोड़ी है और जमकर गुस्‍सा भी दिखाया है ।

Advertisement

मुनमुन ने लिखी पत्रकारों के लिए पोस्‍ट
इंस्टाग्राम पर मुनमुन दत्ता ने बिना किसी कैप्शन के एक लंबा नोट पोस्ट किया, उन्होंने लिखा- “मीडिया और जीरो क्रेडिबिलिटी वाले जर्निस्ल्ट, आपको उनकी सहमति के बिना उनके निजी जीवन के बारे में ‘इमेजिनरी’ ‘मेड अप’ लेख पोस्ट करने का अधिकार किसने दिया है? क्या आप अपने लापरवाह व्यवहार से उनके जीवन को होने वाले नुकसान के लिए जिम्मेदार हैं?” मुनमुन ने आगे लिखा- “आप एक शोक संतप्त महिला के चेहरे पर अपना कैमरा दिखाने से नहीं रुकते हैं, जिसने अभी-अभी अपना प्यार खोया है या अपने बेटे को अंतिम संस्कार में पहुंची मां ने अभी अभी अपने बेटे को खो दिया है. आप किसी की मर्यादा की कीमत पर सनसनीखेज लेख / सुर्खियां बनाने के लिए किसी भी स्तर तक जा सकते हैं, लेकिन क्या आप उनके जीवन में तबाही मचाने की जिम्मेदारी लेने जा रहे हैं ?? अगर नहीं तो आपको खुद पर शर्म आनी चाहिए !!”

Advertisement

https://www.instagram.com/p/CTtzj9IMr45/

Advertisement

आम लोगों के लिए भी संदेश
मुनमुन दत्‍ता ने एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा–  “आम पब्लिक मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं, लेकिन आपने कमेंट सेक्शन में जो गंदगी डाली है, यहां तक​कि तथाकथित ‘साक्षर’ से भी यह साबित होता है कि हम कितने पिछड़े हैं. आज मुझे खुद को भारत की बेटी कहने में शर्म आ रही है. ”

https://www.instagram.com/p/CTtzzSOsIsv/

राज अनादकट ने भी किया पोस्‍ट
वहीं मुनमुन दत्ता के कमेंट के कुछ देर बाद राज अनादकट ने एक भी एक पोस्ट शेयर किया, उन्होंने लिखा-  “हर किसी के लिए, जो लगातार मेरे बारे में लिख रहा है, सोचिए कि आपकी ‘पकायी हुई’ (झूठी) कहानियों की वजह से मेरी पर्सनल लाईफ में क्या परिणाम हो सकते हैं और वह भी मेरी सहमति के बिना. वहाँ के सभी रचनात्मक लोग कृपया अपनी रचनात्मकता को कहीं और चैनलाइज़ करें यह आपके लिए मददगार होगा. ईश्वर आपको सद्बुधि प्रदान करें.”