वीडियो बनाने के पीछे क्‍या था महिला कांस्‍टेबल का मकसद? पूछताछ में खुले बड़े राज

मासूम बेटे के सामने अश्‍लील हरकत करने वाली महिला कांस्‍टेबल और डीएसपी हीरालाल सैनी से कड़ी पूछताछ में बड़े खुलासे हुए हैं । दोनों के गंदे रिश्‍ते का कड़वा सच सामने आया है ।

New Delhi, Sep 13: मासूम बच्‍चे के सामने राजस्थान पुलिस सेवा के डीएसपी के साथ अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में निलंबित महिला कांस्टेबल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है । रविवार को पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया है । महिला को  मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया, जहां से उसे 17 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया । केस में हुई पूछताछ में इन दोनों के रिश्‍ते का गंदा सच सामने आया है ।

Advertisement

पॉक्‍सो कानून के तहत गिरफ्तार
महिला से पहले राजस्थान पुलिस सेवा के अफसर को भी गिरफ्तार किया गया था, जिसे 17 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है । एसओजी ने बताया कि महिला कांस्टेबल को कलवार इलाके में उसके चाचा के आवास पर रखा गया था, उसे पॉक्सो अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया और उससे पूछताछ की जा रही है । पूछताछ में पता चला है कि ये वीडियो 10 जुलाई का है, इस दिन महिला के बेटे का जन्‍मदिन था और इसे मनाने के लिए वो डीएसपी के साथ एक लग्‍जरी रिसॉर्ट में कई थी ।

Advertisement

ब्‍लैकमेल करना था मकसद
ये वीडियो महिला कांस्टेबल के मोबाइल फोन से शूट किया गया था, जिसे वो डीएसपी को ब्‍लैकमेल करने के लिए बना रही थी । आरपीएस अधिकारी हीरा लाल सैनी ने पूछताछ में ये आरोप लगाया है । सैनी, अजमेर जिले में ब्यावर अंचल अधिकारी के पद पर जबकि महिला आरक्षक जयपुर में पोस्‍टेड थी । मामले में एसओजी ने कहा कि वे रिसॉर्ट के कमरे में ही निजी स्विमिंग पूल में अश्लील हरकत कर रहे थे । जिसे दोनों ने शूट किया था ।

Advertisement

5 साल से थे अवैध संबंध
महिला कांस्‍टेबल के निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी से पिछले 5 साल से अवैध संबंध थे । इस संबंध की वजह से महिला कांस्टेबल ने अपने पति को छोड़ दिया था। सैनी ने बताया कि महिला के पास उनके 50 से ज्‍यादा वीडियो तस्‍वीरें मौजूद हैं, वो ये वीडियोब्‍लैकमेल करने के लिए बना रही थी । एसओजी अधिकारी ने मामले में और जानकारी देते हुए बताया कि ‘महिला वीडियो क्लिप को एक अलग फोल्डर में सेव कर रही थी, लेकिन अनजाने में इसे अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर पोस्ट कर दिया, जिसे उसके पति और परिवार के अन्य सदस्यों ने देख लिया ।