BB OTT: राकेश बापट का सच आया सामने, शमिता बोली- उसने मेरा दिल तोड़ा है

शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच दूरियां आ गई हैं, इस वीकेंड में करण जौहर ने शमिता का सच से सामना करवाया ।

New Delhi, Sep 13: बिग बॉस ओटीटी अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है, अगले हफ्ते 18 सितंबर को शो का ग्रैंड फिनाले होगा । फिनाले से पहले इस हफ्ते के संडे का वार एपिसोड में शो के होस्ट करण जौहर ने सभी घरवालों को उनकी गलतियां बताईं साथ ही शो के सबसे चर्चित कनेक्शन शमिता शेट्टी और राकेश बापट के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की ।

Advertisement

करण जौहर ने दिखाया आईना
शो के होस्‍ट करण जौहर ने कहा कि शो की शुरुआत से शमिता और shamita shetty (2)नेहा ही राकेश के लिए अहम रहे हैं, लेकिन अचानक से पिक्‍चर में दिव्या की एंट्री होती है और अब दिव्‍या राकेश के लिए इतनी जरूरी कैसे हो गई । जिस पर शमिता ने कहा कि उन्हें भी यह बात समझ नहीं आई कि दिव्या कब और कैसे राकेश के लिए इतनी खास हो गईं ।

Advertisement

क्‍या एक्‍टर ने तोड़ा दिल ..
जब करण जौहर ने शमिता शेट्टी से पूछा कि क्या राकेश ने उनका दिल तोड़ा है? इस पर शमिता ने कहा कि हां राकेश ने उनका दिल तोड़ा है । शमिता ने कहा कि राकेश ने उनको पूरी तरह से ब्लॉक कर दिया है । shamita shetty (1)शमिता आगे कहती हैं कि ‘अगर उन्हें लगता है कि वो मुझे दुख नहीं पहुंचाना चाहते तो उन्हें मुझसे खुलकर बात करनी चाहिए, जो भी उनके मन में है, लेकिन वो दूर हो गए।’ शमिता ने बताया कि राकेश अब उनको ऐसा फील कराते हैं कि जैसे वो ही उनके पीछे पड़ी हैं और राकेश उनके साथ नहीं रहना चाहते हैं।

राकेश के बदले तेवर
शमिता शेट्टी ने करण जौहर को बताया कि शो की शुरुआत में राकेश उन्हें बोलते थे कि वो उन्हें पसंद हैं, वो उन्हें स्ट्रॉन्ग लड़की लगती हैं और भी बहुत कुछ राकेश ने कहा था । शमिता ने करण को कहा कि उन्हें लगता था कि उनके बीच सब दोनों की मर्जी से हो रहा है, लेकिन राकेश अचानक से बदल गए और अब वो एक नए राकेश को देख रही हैं । शमिता ने कहा कि उन्हें खुद पर ही गुस्सा आ रहा है कि बाहर कैसे दिख रहा होगा । करण जौहर के जाने के बाद शमिता ने राकेश से कहा कि वो इंसल्टिंग फील कर रही हैं, कि जैसे वो ही राकेश के पीछे पड़ी हैं । शमिता ने राकेश से यह भी कहा कि उनकी मम्मी क्या सोचेंगी कि लड़का तो रहना ही नहीं चाहता है । शमिता चाहती हैं कि राकेश अब उनके प्रति नेशनल टेलीविजन पर ही पॉजिटिव एटीट्यूड दिखाएं।