एक्टर विद्युत जामवाल ने की गर्लफ्रेंड संग सगाई, कमांडो अंदाज में ऐलान, करिश्‍मा कपूर से है नाता

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल ने फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी संग सगाई कर ली है । एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने विद्युत और नंदिता की फोटो शेयर की थी ।

New Delhi, Sep 13: विद्युत जमवाल ने अपनी सगाई को कंफर्म कर दिया है, उन्होंने नंदिता मेहतानी संग 1 सितंबर को सगाई कर ली थी । उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर दो तस्‍वीरें शेयर कर, इंगेज्‍ड होने का ऐलान किया है । एक तस्‍वीर में वो नंदिता के साथ दीवार पर चढ़ते नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में ताज महल की ओर मुंह करके खड़े दिख रहे हैं ।

Advertisement

नंदिता के साथ तस्‍वीर शेयर की
विद्युत जमवाल ने गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- कमांडो स्टाइल में किया, 01/09/21 । वहीं नंदिता मेहतानी ने भी सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की हैं । उन्‍होंने अपनी बड़ी सी रिंग फ्लॉन्‍ट की है । नंदिता ने लिखा, अब और लटकाए नहीं रख सकती… हां कह दिया!!1-9-21। सोशल मीडिया पर सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं ।

Advertisement

फैशन डिजाइनर हैं नंदिता
नंदिता माहतानी पेशे से फैशन डिजाइनर हैं । करिश्‍मा कपूर से उनका खास रिश्‍ता रहा है । वह करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर की पहली पत्नी हैं । विद्युत और नंदिता पिछले कुछ दिनों से अक्सर ही एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते रहे हैं । नंदिता ने विद्युत के साथ पहले भी तस्‍वीरें शेयर की हैं ।

एक्टिंग के साथ फिटनेस के लिए मशहूर हैं विद्युत
विद्युत जमवाल अपनी फिल्‍मों के साथ ही अपनी फिटनेस को लेकर भीvidyut jamwal (1) चर्चा में रहते हैं । उनकी टफ बॉडी के फैंस दीवाने हैं । साल 2020 में विद्युत जामवाल की दो फिल्में OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हुई थी, खुदा हाफिज फिल्‍म हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी । वहीं, इसके अलावा वो श्रुति हासन, अमित साध, विजय वर्मा, केनी बसुमतरी और संजय मिश्रा के साथ फिल्म यारा में नजर आए थे । विद्युत सिद्धार्थ शुक्‍ला के दोस्‍त थे, कुछ दिन पहले उन्‍होंने सिड को एक वीडियो ट्रिब्‍यूट किया ।