केजरीवाल पर भड़के पूर्व नेता आशुतोष, लोकतंत्र की दुहाई दे रहे, पढिये क्या कहा

चर्चित टीवी पत्रकार आशुतोष आम आदमी पार्टी से जुड़े थे, दिल्ली के चांदनी चौक सीट से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन बाद में उन्होने फिर आम आदमी पार्टी छोड़ दी।

New Delhi, Sep 14 : रविवार को आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई थी, जिसमें अरविंद केजरीवाल को लगातार तीसरी बार पार्टी का राष्ट्रीय संयोजक चुना गया, फिर से केजरीवाल को राष्ट्रीय संयोजक बनाये जाने पर आप के पूर्व नेता आशुतोष भड़क उठे, उन्होने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा।

Advertisement

आशुतोष का ट्वीट
पत्रकार और पूर्व नेता आशुतोष ने ट्वीट कर केजरीवाल पर निशाना साधा है, उन्होने लिखा, कि इस देश में लोकतंत्र होगा कैसे जब सारे दल एक नेता का जेबी संगठन बन जाते हैं, आप को देश को दिशा दिखानी थी, लेकिन परंपरागत दलों जैसी ही निकली, क्या अरविंद केजरीवाल की जगह नया नेशनल कन्वीनर बनता तो उनकी ताकत कम हो जाएगी, या डर है कि दूसरा पार्टी पर कब्जा कर लेगा।

Advertisement

पार्टी छोड़ चुके हैं
आपको बता दें कि चर्चित टीवी पत्रकार आशुतोष आम आदमी पार्टी से जुड़े थे, दिल्ली के चांदनी चौक सीट से लोकसभा का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन बाद में उन्होने फिर आम आदमी पार्टी छोड़ दी, कहा जाता है कि राज्यसभा नहीं भेजे जाने से आशुतोष नाराज थे, इस वजह से उन्होने आप छोड़ दोबारा पत्रकारिता में लौटने का फैसला लिया।

Advertisement

राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक
न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक रविवार को आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में तीसरी बार केजरीवाल को राष्ट्रीय संयोजक बनाया गया, 34 सदस्यीय नई कार्यकारिणी का चुनाव किया गया, arvind kejriwal on lockdown केजरीवाल के सात ही पंकज गुप्ता और एनडी गुप्ता को सचिव तथा पार्टी कोषाध्यक्ष चुना गया है।