बेटी की बेस्ट फ्रेंड से पापा का चल रहा था अफेयर, ऐसे हुआ भंडाफोड़

पापा का अपनी बेटी की दोस्‍त से अफेयर, ये खबर हैरान करने वाली है । मामले का खुलासा बेटी ने किया और धोखेबाजी की इस दास्‍तान का खुलासा किया ।

New Delhi, Sep 14: ब्रिटेन के एक शहर में रहने वाली एक लड़की ने अपनी मां के साथ हुए धोखे का खुलासा कर पिता की करतूतों का पर्दाफाश किया है। लड़की ने बताया कि उसके पिता का अफेयर उसकी ही बेस्ट फ्रेंड से चल रहा था, और उसे भनक तक नहीं लगी । आखिरकार इस मामले का खुलासा हुआ, लड़की ने ये भी कहा कि मेरे पिता ने मेरी मां के साथ किस तरह धोखेबाजी की ।

Advertisement

बेस्‍ट फ्रेंड और पापा का अफेयर
लड़की ने बताया कि उसकी फैमिली रेस्‍टोरेंट चलाती है । इस रेस्टोरेंट के मालिक इस लड़की के माता और पिता हैं । रेस्टोरेंट में उसकी दोस्‍त भी काम करती है, लेकिन वो ये नहीं जानती थी कि उसके पिता उसके साथ रिश्‍ते में हैं और उसकी मां को धोखा दे रहे हैं । डायना नाम की इस लड़की ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस कहानी का खुलासा किया है ।

Advertisement

माता-पिता में नहीं होती थी बातचीत
डायना ने बताया कि उसके माता-पिता आपस में बातचीत नहीं करते थे । उसकी मां जानती थी कि उनके पति का किसी से अफेयर है, लेकिन उन्‍हें शक नहीं था कि वो बेटी की वही दोस्‍त है जो रेस्‍टोरेंट में काम करती है । आखिरकार डायना की मां ने फैसला लिया और उसने अपने पति से तलाक ले लिया। डायना ने सोशल मीडिया पर बताया कि उसकी बेस्ट फ्रेंड ने उसका घर चौपट कर दिया।

Advertisement

मां के लिए रहती हैं परेशान
तलाक के बाद डायना की मां अब उस रेस्टोरेंट में काम नहीं करती है और अकेले रहती है। डायना खुद भी शादी कर चुकी है और वह अपने पति के साथ खुश है। डायना ने एक और चौंकाने वाली बात कही कि उसकी दोस्त ने कुछ समय पहले उसके पति पर भी डोरे डालने शुरू किए थे लेकिन वह इस मिशन में कामयाब नहीं हो पाई थी। फिलहाल डायना अपनी मां के लिए काफी परेशान रहती है।