ईशान किशन की गर्लफ्रेंड ने चढाया सोशल मीडिया का पारा, देखिये तस्वीरें

22 वर्षीय ईशान किशन को अकसर 23 साल की मॉडल अदिति हुंडिया के साथ तस्वीरें क्लिक करते देखा गया है, कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अदिति और ईशान रिलेशनशिप में हैं।

New Delhi, Sep 14 : आईपीएल के युवा धाकड़ बल्लेबाजों में गिने जाने वाले ईशान किशन की प्रेमिका अदिति हुंडिया एक मॉडल है, वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं, आये दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आती है, उनकी तस्वीरें अकसर इंटरनेट पर वायरल होती रहती है।

Advertisement

मॉडल है ईशान की गर्लफ्रेंड
अदिति हुंडिया 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं, aditi Ishan इसके साथ ही 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं, अभी तक ईशान और अदिति ने अपने रिलेशनशिप की आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

Advertisement

ईशान से नजदीकियां वायरल
22 वर्षीय ईशान किशन को अकसर 23 साल की मॉडल अदिति हुंडिया के साथ तस्वीरें क्लिक करते देखा गया है, कई रिपोर्टों में दावा किया गया है कि अदिति और ईशान रिलेशनशिप में हैं, युवा बल्लेबाज के साथ अदिति की तस्वीरें दो साल पहले उनके जन्मदिन पर खूब वायरल हुई थी, अदिति को मुंबई इंडियंस के कुछ मैचों में ईशान को चीयर करते भी देखा गया था।

Advertisement

बिजनेस की पढाई
अदिति हुंडिया ने इंडिया इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढाई पूरी की है, Ishan aditi फिर सेंट जेवियर्स कॉलेज से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन की पढाई की है, अदिति पेशे से एक मॉडल है, जो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किये गये तस्वीरों से भी पता चलता है।