मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी के साथ ये मिस्ट्री मैन कौन हैं? बिताती हैं कोजी मोमेंट

मिथुन चक्रवर्ती की गोद ली हुई बेटी दिशानी चर्चा में हैं, उन्‍हें लगातार एक मिस्‍ट्री मैन के साथ देखा जा रहा है । कौन हैं ये आगे जानिए ।

New Delhi, Sep 14: जाने माने वेटरन एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती की सबसे छोटी बेटी दिशानी चर्चा में हैं । दरअसल ये कहना गलत नहीं होगा कि मिथुन अपनी असल जिंदगी में भी ‘सुपरहीरो’ रहे हैं । एक्टर मिथुन के चार बच्चे हैं, तीन बेटे महाक्षय, नमाशी, उश्मे और दिशानी चक्रवर्ती । बहुत कम इस बात को जानते हैं कि दिशानी मिथुन की गोद ली हुई बेटी हैं । दिशानी सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं और इन दिनों वो अपने मिस्‍ट्री मैन की वजह से भी चर्चा में हैं । कौन हैं ये, आगे पढ़ें ।

Advertisement

फिल्मों से हैं दूर हैं दिशानी
मिथुन चक्रवर्ती के दोनों बेटे एक्टिंग की फील्‍ड में अपनी किस्‍मत आजमा चुके हैं, Mithun Daughter dishani chakraborthyउनकी बहू मदालसा शर्मा टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा में काव्‍या का किरदार निभा रही हैं । लेकिन उनकी सबसे छोटी बेटी दिशानी चक्रवर्ती सिल्वर स्क्रीन से दूर रहना पसंद करती हैं, लेकिन दिशानी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। इंस्‍टाग्राम पर दिशानी का अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है । इन दिनों वो एक मिस्‍ट्री मैन के साथ खूब देखी जाती हैं ।

Advertisement

कैलीफोर्निया में रहती हैं दिशानी
दिशानी चक्रबर्ती लॉस एंजेलिस कैलीफोर्निया में रहती हैं । वो अभी अपनी पढ़ाई dishani chakraborthy dishani chakraborthy कर रहीं हैं, एक्टिंग की पढ़ाई करने के लिए दिशानी अमेरिका गई थीं । दिशानी को इन दिनों एक शख्स के साथ खूब देखा जा रहा है, उनके साथ वो अपनी कोजी तस्वीरें पोस्ट कर रही हैं । इन्‍हें देखकर ये एक दूसरे के काफी क्‍लोज लग रहे हैं ।

मिस्‍ट्री मैन हैं हॉलीवुड एक्टर
दिशानी के साथ कोजी अंदाज में नजर आ रहा ये शख्स एक विदेशी एक्टर हैं । dishani chakraborthyइनका नाम है Cody Sulek है । कोडी ने ‘सैंटा बूट कैंप’, ‘योर प्रिटी फेस इज गोइंग टू हेल’ जैसी कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया हुआ है । दिशानी, कोडी के साथ तस्‍वीरें शेयर करती रहती हैं । दिशानी, कोडी की फैमिली से भी मिल चुकी हैं । तस्‍वीरें देखकर यही लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनके कैप्‍शन रोमांटिक हैं ।