नरगिस फाखरी ने खोला राज, उदय चोपड़ा के साथ 5 साल रिश्‍ता रहा, बताने के लिए मना किया था

नरगिस फाखरी ने पहली बार उदय चोपड़ा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चुप्‍पी तोड़ी है । एक्‍ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्‍हें ये सब कुछ कहने से मना किया गया था ।

New Delhi, Sep 14: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी भले अब फिल्म इंडस्ट्री में दिखाई न देती हों लेकिन उनके इंटरव्‍यूज चर्चा में रहते हैं । हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के जरिए वो फिर से सुर्खियों में हैं । ईटी टाइम्स को दिए इस इंटरव्यू में नरगिस ने ब्रेकअप के कई सालों बाद अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ अपने अफेयर की बात कबूल कर ली है, नरगिस ने बातया कि उन्‍हें इस रिश्ते को छुपाने के लिए कहा गया था ।

Advertisement

रॉकस्‍टार से किया था डेब्‍यू
नरगिस फाखरी ने रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से बॉलीवुड में nargis uday chopra (1) डेब्यू किया था । फिल्म में रणबीर और उनके बीच कैमिस्ट्री फैंस को पसंद आई । नरगिस ने इंटरव्‍यू में बताया कि बॉलीवुड में बीते उनके 10 साल बहुत उतार चढ़ाव भरे थे, लेकिन वो इसे अमेजिंग जर्नी मानती हैं । नरगिस ने कहा कि जब भी मैं इस जर्नी के बारे में सोचती हूं तो बहुत आभारी होती हूं ।

Advertisement

रणबीर की मॉम से मिला सपोर्ट
नरगिस ने बताया कि जब वो भारत में एकदम अकेली थी उस वक्त नीतू कपूर, यानी कि उनके कोएक्‍टर की मां ने उन्‍हें बहुत सहज महसूस कराया । नरगिस पिछले कुछ सालों से इंडस्ट्री से गायब हैं, लेकिन nargis uday chopra (2)वो कुछ के साथ अब भी टच में हैं । वरुण धवन, इलियाना डिक्रूज और हुमा कुरैशी के साथ वो बात करती रहती हैं । नरगिस ने ये भी बताया कि वो जस्टिन सेंटोज से अलग हो चुकी हैं।

Advertisement

उदय को लेकर नरगिस का खुलासा
नरगिस फाखरी और उदय चोपड़ा के बीच अफेयर की खबरें 2014 में खू चर्च में रहीं थीं । तब दोनों ने इस रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा । लेकिन अब ब्रकअप के कई सालों बाद नरगिस ने खुलासा किया वो उदय के साथ 5 साल रिलेशनशिप में थीं । नरगिस ने कहा कि उदय भारत में मिले सभी लोगों में सबसे ज्यादा खूबसूरत इंसान हैं। नरगिस ने कहा कि, मीडिया से मैंने ऐसा कभी नहीं कहा, क्योंकि लोगों ने मुझे अपने रिश्ते को छुपाने लिए कहा था । उन्‍हें इस बात का अफसोस है कि वो किसी को ये नहीं कह पाईं कि उदय कितने अच्‍छे इनसान हैं । नरगिस ने कहा कि मैंने हेल्थ इश्यू के कारण इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी । यहां बने रहने के लिए बहुत हार्ड वर्क करने की जरूरत थी, चूंकि वो फिल्‍मी बैकग्राउंड से नहीं थीं इसलिए मुश्किलें ज्‍यादा थीं ।