राम कपूर की पत्‍नी ने शेयर की हनीमून की तस्‍वीरें, फिट बॉडी देखकर फैंस हैरान, नहीं हो रहा यकीन

मशहूर एक्‍टर राम कपूर की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक थ्रोबैक तस्वीर से फैंस को चौंका दिया है । तस्‍वीर में राम की फिटनेस देख फैंस हैरान हैं।

New Delhi, Sep 14: जाने माने एक्टर राम कपूर अपनी एक्टिंग और स्‍टाइल को लेकर चर्चा में रहते । राम की वाइफ फेमस एक्‍ट्रेस गौतमी कपूर हैं । दोनों अकसर ही अपनी और फैमिली की तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं । इस कपल को इंडस्‍ट्री का आइडियल कपल माना जाता है, दोनों ने ‘घर एक मंदिर’ टीवी सीरियल में साथ काम किया था, यहीं से दोस्‍ती हुई फिर प्‍यार और फिर शादी । राम और गौतमी की शादी को अब 18 साल हो चुके हैं । साल 2003 में इन्‍होनें जन्‍म-जन्‍म साथ रहने की कसमें खाईं थीं । गौतमी ने राम के साथ एक खास तस्‍वीर शेयर की है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है ।

Advertisement

हनीमून की तस्‍वीरें वायरल
राम और गौतमी अपनी मैरिड लाइफ को खूब इंजॉय करते हैं । कपल अपने फैंस के साथ अकसर तस्‍वीरें शेयर करता रहता है । रीसेन्‍टली गौतमी कपूर ने एक तस्‍वीर शेयर की है, जिसमें कपल बड़ा ही यंग और फिट लग रहा है । गौतमी ने इस पर कैप्‍शन दिया है- यह 2003 की तस्वीर है’ यानी की यह उनके हनीमून वेकेशन की तस्वीर है ।

Advertisement

ओएमजी, पहचान में नहीं आ रहे
तस्वीर में दिख रहे राम कपूर एकदम फिट दिखाई दे रहे हैं, समंदर किनारे शर्टलेस और काले चश्मे में दिख रहे राम का ये लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है । उनकी वाइफ गौतमी भी ब्लैक स्विमसूट में नजर आ रही हैं । फैंस इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं । एक यूजर ने लिखा है, सो फिट । तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ओ माई गॉड मैं पहचान नहीं पा रहा हूं।

फिल्मों में काम कर चुके हैं राम
राम कपूर टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से लेकर ‘दिल की बातें दिल ही जानें’, ‘कसम से’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में नजर आए थे । बड़े अच्‍छे … के बाद से उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ी की फैंस उनके दीवाने हो गए । राम कपूर ने टीवी के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।