मोजे से बने ट्यूब टॉप में दिखीं उर्फी जावेद, आधी कटी शर्ट हवा में उड़ गई

उर्फी जावेद अपनी आउटफिट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं । मोजे से बना ये क्रॉप टॉप खुद उर्फी की क्रिएशन है ।

New Delhi, Sep 14: बिग बॉस ओटीटी का हिस्‍सा रहीं उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, अपनी हर एक्टिविटी को वो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं । रीसेन्‍टली एयरपोर्ट पर अपने लुक को लेकर ट्रोल होने वाली उर्फी एक बर फिर अजग-गजब आउटफिट में सड़कों पर नजर आईं । उर्फी ने ये भी बताया कि ये ड्रेस उन्‍होंने खुद तैयार की है । जी हां, ये माइंड ब्‍लोइंग क्रिएशन उर्फी का फैशन सेंस है ।

Advertisement

हजम नहीं हुआ ये लुक
उर्फी का ये लुक भी उनके एयरपोर्ट लुक की तरफ वाहियात रहा । urfi javed (2)लोगों को ये आउटफिट बिलकुल पसंद नहीं आ रही है । तस्‍वीरों के कमेंट सेक्‍शन में उर्फी को किसी स्‍टाइलिस्‍ट को हायर करने की सलाह दी जा रही है ताकि वो अपने लुक के साथ ऐसे खिलवाड़ बार-बार ना करती रहीं ।

Advertisement

उर्फी ने खुद बनाया ये आउटफिट
उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर कर उनके कैप्‍शन में बताया कि urfi javed (3)यह आउटफिट कैसे तैयार हुआ । उन्होंने लिखा-  मोजों का क्रॉप टॉप बनाया, टीशर्ट को आधा काट लिया। आउटफिट तैयार। हालांकि उर्फी को इन तस्‍वीरों को देखकर कमेंट में रिएक्‍ट कर रहे लोगों के मूड से पता चल रहा होगा कि उनकी इस क्रिएशन को लोगों ने पसंद नहीं किया है ।

एयरपोर्ट लुक से सदमे में लोग
बीते दिनों उर्फी जावेद क्रॉप्ड जैकेट पहनकर एयरपोर्ट पर नजर आई थीं,Urfi Jawed (3) क्राप डेनिम जैकेट के अंदर से उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी । उर्फी के फैशन सेंस को देख ही फैंस उन्‍हें स्‍टाइलिश हायर करने की सलाह दे रहे हैं ।