अनुपमा से भी ज्‍यादा खूबसूरत हैं अनुज कपाड़िया की Real Wife आकांक्षा, बहुत ही रोमांटिक है ये कपल

टीवी सीरियल अनुपमा के नए किरदार अनुज कपाडि़या की खूब चर्चा हो रही है, लेकिन क्‍या आप जानते हैं उनकी असल वाइफ अनुपमा से भी ज्‍यादा खूबसूरत हैं ।

Advertisement

New Delhi, Sep 15: स्टार प्लस के टीवी शो अनुपमा में इस वक्त नए किरदार की एंट्री हुई है, अनुज कपाडि़या का ये किरदार फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । अनुपमा और अनुज के सीन्‍स दर्शकों के फेवरेट बन गए हैं । शो में अनुज का किरदार एक्‍टर गौरव खन्ना निभा रहे हैं । गौरव भी लंबे समय से टीवी में काम कर रहे हैं, कई सीरियल्‍स, मॉडलिंग आइनमेंट वो कर चुके हैं । लेकिन इस किरदार से वो घर-घर में सभी के फेवरेट बनते जा रहे हैं । आपको बता दें गौरव असल जिंदगी में शादीशुदा हैं, और उनकी वाइफ बेहद हॉट और ग्‍लैमरस हैं ।

Advertisement

गौरव खन्‍ना की पत्‍नी भी हैं टीवी पर्सनैलिटी
गौरव खन्ना की पत्नी का नाम आकांक्षा चमोला है, आकांक्षा बेहद खूबसूरत हैं anuj kapadia real wife akankshaसाथ ही बोल्‍ड और ग्‍लैमरस भी । आकांक्षा टीवी की दुनिया का जाना-माना चेहरा हैं । ये कपल सोशल मीडिया का हॉट कपल है, दोनों अपनी रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर करने से परहेज नहीं करते हैं ।

Advertisement

2016 में शादी
आपको बता दें गौरव खन्ना ने आकांक्षा चमोला से 24 नवम्बर 2016 को शादी की थी । anuj kapadia real wife akankshaइनकी शादी को 5 साल होने वाले हैं लेकिन कपल जिस तरह से एक दूसरे में खोया नजर आता है उसे देखकर ये न्‍यूली मैरिड anuj kapadia real wife akankshaही कहे जाते हैं । आकांक्षा को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी शो स्वरागिनी से मिली। इसके साथ ही आकांक्षा ने भूतू, भाग्य लक्ष्मी, गंगा यमुना, वेलीनाक्षरम शोज में भी काम किया है।

ग्‍लैमरस लुक करती हैं शेयर
आकांक्षा रियल लाइफ में ग्लैमरस रहना पसंद करती हैं, एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम anuj kapadia real wife akankshaउनकी बोल्‍ड तस्वीरों से भरा हुआ है। आकांक्षा अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं। आकांक्षा और गौरव के फैंस दोनों को फॉलो करते हैं और दोनों की कैमिस्‍ट्री की जमकर तारीफ भी करते हैं ।