Broken But Beautiful वेब सीरीज से Sidharth Shukla का वीडियो वायरल, फैंस हुए इमोशनल

सिद्धार्थ शुक्ला भले अब इस दुनिया में न रहे हों लेकिन फैंस के दिलों में वो हमेशा मुस्‍कुराते रहेंगे । सिद्धार्थ की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देख फैंस इमोशनल हो गए हैं ।

New Delhi, Sep 15: टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने सबको हिलाकर रख दिया है, उनका परिवार और करीबी दोस्‍त अब भी गहरे सदमे में हैं । सिद्धार्थ के कई वीडियो अब भी सोशल मीडिया में लगातार सामने आ रहे हैं, फैंस इन पर चर्चा कर रहे हैं, इन्‍हें शेयर कर रहे हैं । अपने फेवरेट एक्‍टर से जुड़ी हर बात उनको इमोशनल कर जाती है । अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ।

Advertisement

वेबसीरीज से वीडियो वायरल
दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का ये वीडियो क्लिप ब्रोकन बट ब्यूटीफुल sidharth shukla (5)सीजन 3 की प्रोड्यूसर सरिता तंवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । ये क्लिप इस वेबसीरीज के क्लाइमेक्स सीन से है, जिसमें सिद्धार्थ अपनी प्यारी सी मुस्कान के साथ सोनिया राठी को अलविदा कह रहे हैं ।

Advertisement

वीडियो के साथ इमोशनल कैप्‍शन
इस वीडियो के साथ सरिता तंवर ने एक लंबा सा नोट भी लिखा है । सरिता ने लिखा- “जब एक अभिनेता इस दुनिया से जाता है तो हर कोई उसके दोस्तों और परिवार के दुख की बात करता है. लेकिन उनके फैंस का जो नुकसान हुआ है उसके बारे कोई बात नहीं करता. उनके दुख को कोई नहीं मानता. वैसे तो हर अभिनेता के बहुत सारे फैंस होते हैं लेकिन सिद्धार्थ अलग थे. उनके प्यार को हमने अपने शो ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 के वक्त महसूस किया.’

Advertisement

हमेशा याद रहेगा …
सरिता तंवर ने आगे लिखा- “सिद्धार्थ के फैंस का प्यार उनकी अराधना था. वो उनसे जुड़ी हर बात को सेलिब्रेट करते हैं, उन्होंने BBB3 को साल का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला शो बना दिया. ये उनके लिए प्योर लव हैं. जब उनके निधन की खबर सुनी तो उनके करीबी दोस्तों और परिवार के दर्द के साथ, हम सभी ने सिद्धार्थ के फैंस के दर्द को महसूस किया. काश कि ऐसा हो सकता कि BBB3 की टीम उनके फैंस को एकसाथ गले लगा पाती”. सरिता आगे कहती हैं कि “यहाँ वो मुस्कुराते हुए “अलविदा” कहता है.. और इसी तरह मैं उसे हमेशा याद रखना चाहती हूं..”