साली की मोहब्‍बत में घर से ले भागा, फिर सताई पत्‍नी की याद, दोनों ने मिलकर किया खौफनाक काम

इस शख्स ने अपनी पत्नी से वादा किया था कि वो साली और उसके लिए अलग-अलग घर खरीद लेगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और नतीजा खौफनाक रहा ।

New Delhi, Sep 15: गुजरात के अहमदाबाद से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है । यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के साथ मिलकर साली को बेरहमी से मार डाला । क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी पति-पत्नी को पकड़ लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है । मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक इस आदमी ने पत्‍नी को भरोसा दिलाया था कि वो अपनी साली के साथ संबंध को कभी उनके बीच नहीं आने देगा । दोनों के लिए अलग घर बनाकर देगा । लेकिन ऐसा हो ना सका ।

Advertisement

9 महीने पहले मिली थी लाश
पुलिस की टीम बीते 9 महीने से इस केस की जांच कर रही है, जनवरी, 2021 में एक महिला की डेडबॉडी बहुत ही बुरी कंडीशन में नर्मदा नहर के किनारे पाई गई थी । जांच में पता चला कि उसका नाम कोमल था ।  आरोपी हितेंद्र पटेल ने अपनी पत्नी पुनीता के साथ मिलकर इस खौफनाक वारदात को अंजाम दिया था । दोनों ने पहले पीड़िता कोमल को बेहोश किया, फिर उसके मुंह में मच्छरों को मारने वाली दवा छिड़क दी । इसके बाद रस्सी से उसके हाथ-पैर बांधकर नर्मदा नहर में फेंक दिया ।

Advertisement

साली को लेकर भाग गया शख्स
पुलिस ने सख्‍ती से पूछताछ की तो आरोपी ने बताया कि साल 2019 में वो woman (2)अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी साली के साथ भाग गया था । लेकिन 6 महीने बाद ही उसने अपनी पत्नी को फिर से मना लिया और साथ रहने लगा । इस दौरान पत्नी और साली दोनों के साथ उसके संबंध बने रहे । उसने अपनी पत्नी से वादा किया कि वो दो घर ले लेगा, जिसमें वो दोनों अलग-अलग रह सकती हैं । लेकिन दोनों की कहां बन पाती ।

Advertisement

पत्‍नी की मदद से मार डाला
साली लगातार आरोपी और उसकी पत्‍नी को परेशान करने लगी थी, arrested1जिसके बाद दोनों ने मिलकर उसे रास्‍ते से हटाने का प्‍लान बना लिया । इस वारदात में उसने अपनी पत्नी की मदद भी ली और कोमल को जिंदा ही नर्मदा नहीं में फेंक दिया । लेकिन दोनों ये नहीं जानते थे, जुर्म छुपता नहीं है ।