योगी के अब्बाजान वाले बयान पर नसीरुद्दीन शाह का बड़ा बयान, हिंदूओं को बोलना चाहिये

राजदीप सरदेसाई से बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि यूपी के सीएम का अब्बा जान वाला बयान अवमानना की तरह है, ये प्रतिक्रिया देने लायक नहीं है।

New Delhi, Sep 15 : बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने सीएम योगी के अब्बा जान वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होने कहा कि योगी हमेशा से ऐसे नफरत भरे बयान देते आये हैं, जिस पर प्रतिक्रिया देने का भी कोई अर्थ नहीं है, उन्होने सीएम योगी आदित्यनाथ की आलोचना करते हुए कहा कि वो हमेशा से नफरत उगलते आये हैं।

Advertisement

अवमानना की तरह
इंडिया टुडे के कंसल्टिंग एडिटर राजदीप सरदेसाई से बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि यूपी के सीएम का अब्बा जान वाला बयान अवमानना की तरह है, ये प्रतिक्रिया देने लायक नहीं है, सभी मुस्लिम अपने पिता को अब्बा जान नहीं कहते, मैं अपने पिता को अब्बा जान नहीं कहता, मैं तो उन्हें बाबा कहता हूं, मेरी हिंदू पत्नी भी अपने पिता को बाबा कहती हैं।

Advertisement

जैसे हैं वैसे हैं
उन्होने आगे बोलते हुए कहा, ये आदमी जैसे हैं, वैसे हैं, उन पर प्रतिक्रिया देने का कोई अर्थ ही नहीं है, तथ्य ये है कि उनका अब्बा जान वाला बयान उसी नफरत भरे बयानों का सिलसिला है, जो वो हमेशा से उगलते आये हैं। yogi-adityanath- नसीरुद्दीन शाह हाल में भारतीय मुसलमानों को संबोधित एक वीडियो से चर्चा में आये थे, तालिबान की जीत पर भारत के कुछ मुसलमान संगठनों ने समर्थन किया था, जिस नसीर साहब ने कहा था कि भारतीय मुसलमानों का तालिबान की जीत पर जश्न मनाना खतरनाक है, उनके इस बयान को दक्षिणपंथियों की ओर से समर्थन मिला था।

Advertisement

हिंदूओं को बोलना चाहिये
नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि ज्यादा से ज्यादा हिंदूओं को भी भारत में बढती कट्टरता के खिलाफ बोलना चाहिये, यही समय है कि उदार हिंदू इसके खिलाफ बोलें, क्योंकि बात बहुत आगे तक जा चुकी है। naseer मालूम हो कि सीएम योगी ने एक कार्यक्रम में कहा था कि 2017 से पहले अब्बा जान कहने वाले लोग राशन हजम कर जाते थे, उन्होने अप्रत्यक्ष रुप से मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधा था, उन्होने कहा कि अब सब लोगों को राशन मिल रहा है, जो पहले नहीं मिलता था, विकास सबका हो रहा है, तुष्टिकरण किसी का नहीं हो रहा।