डिलीवरी के बाद यश दासगुप्ता साथ डिनर के लिये निकली नुसरत जहां, वायरल हो रही तस्वीरें

प्रेग्नेंसी डेज में नुसरत जहां ने अपनी पब्लिक अपीयरेंस को कम कर दिया था, अब पोस्ट डिलीवरी नुसरत को स्पॉट किया जाने लगा है।

New Delhi, Sep 15 : टीएमसी सांसद और बांग्ला एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों अपनी मदरहुड के एन्जॉय कर रही हैं, नुसरत ने 26 अगस्त को बेटे को जन्म दिया, हाल ही में एक्ट्रेस को उनके करीबी दोस्त यश दासगुप्ता के साथ डिनर पर स्पॉट किया गया। एक्ट्रेस Ushoshi  सेनगुप्ता ने नुसरत और यश के साथ तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

तस्वीरें पोस्ट
Ushoshi ने नुसरत और यश के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, गॉर्जियस, स्टनिंग, बंगाल की पावर वुमन नुसरत जहां तथा डैशिंग यश दासगुप्ता को साथ पाकर उत्साहित हूं, नैना आपको आपकी मदरहुड की नई जर्नी के ढेर सारे पिज्जा, डिम सम और डेजर्ट्स की कामना करती है। तस्वीरों में नुसरत ब्लैक टॉप और व्हाइट स्कर्ट में नजर आ रही हैं, तो वहीं ब्लू टीशर्ट और जींस में यश दासगुप्ता हैं।

Advertisement

पब्लिक अपीयरेंस
आपको बता दें कि प्रेग्नेंसी डेज में नुसरत जहां ने अपनी पब्लिक अपीयरेंस को कम कर दिया था, अब पोस्ट डिलीवरी नुसरत को स्पॉट किया जाने लगा है, ज्यादातर मौकों पर नुसरत अपने करीबी दोस्त यश के साथ ही नजर आ रही हैं।

Advertisement

डिलीवरी के समय भी मौजूद
नुसरत जहां की डिलीवरी के समय अस्पताल में यश दासगुप्ता मौजूद थे, nusrat yash नुसरत की डिलीवरी के बाद यश ने ही एक्ट्रेस और बच्चे की तबीयत तथा स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी, नुसरत ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है।