दृश्‍यम फिल्‍म से सीख पत्‍नी को उतारा मौत के घाट, टिकट-बिल सारे सबूत किए इकठ्ठा, फिर भी पकड़ा गया

दृश्यम फिल्म की थीम पर कत्‍ल का खेल खेलने वाला ये पति पकड़ा गया है । इस शख्‍स ने पत्‍नी की हत्‍या कर लाश को टुकड़ों में काट डाला । करीब 24 दिन बाद हत्‍या का पता चला ।

New Delhi, Sep 16: मेरठ के चर्चित रूबी गुप्‍ता मर्डर केस में हत्‍यारे का खुलासा हो गया है । जानकीपुरम के बड़े व्यापारी की बेटी रूबी को उसके पति दीपक निराला ने ही हत्या कर ठिकाने लगा दिया था । निराला ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने 22 अगस्त को रुबी की मूसल से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी थी। इसके बाद खुद को बचाने के लिए उसने दृश्यम फिल्म में दिखाया तरीका आजमाया, जिसके लिए पूरी तैयारी पहले ही की हुई थी ।

Advertisement

दो टुकड़े कर नहर में फेंकी लाश
दीपक ने पत्‍नी रूबी की हत्‍या कर उसकी लाश को छूरी से दो टुकड़ों में meerut ruby murder (4)काटा फिर बोरे में उसके टुकड़े भरकर कार से ले जाकर नहर में फेंक दिया । हत्या करने के बाद दीपक ने रुबी के पिता राम चन्द्र गुप्ता को बेटी की मौत की खबर दी, बताया कि उनकी बेटी की मौत बीमारी से हुई है। जब शक हुआ तो पिता ने ही डीजीपी से शिकायत की थी । मामले में 5 सितम्बर को मुकदमा दर्ज हुआ था। एफआईआर के 10 दिन बाद ही मेरठ की सरधना पुलिस ने हत्याकाण्ड का खुलासा कर दीपक को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement

बेरहमी से की थी हत्या
सरधना पुलिस इंस्पेक्टर ब्रजेश कुमार ने मामले में बताया कि दीपक meerut ruby murder (3)और रूबी के बीच 20 लाख रुपये को लेकर अनबन चल रही थी । इसी बात पर 22 अगस्त को झगड़ा हुआ तो दीपक ने रूबी से चाय बनाने के लिए कह दिया जब उसने मना किया तो कहासुनी शुरू हो गई, फिर दीपक ने रूबी के सिर में कांच का गिलास मार दिया । वह बेहोश हुई तो दीपक ने मूसल से उसके सिर पर कई वार कर मार डाला।

Advertisement

पहाड़ों पर चला गया था दीपक
22 अगस्त की सुबह दीपक ने पत्नी की हत्या की और शाम में उसके meerut ruby murder (2) शव को गंगनहर में ठिकाने लगाके 23 अगस्त को अपने दोस्तों के साथ घूमने निकल गया । हरिद्वार, ऋषिकेश और मसूरी में दोस्तों के साथmeerut ruby murder (5) जमकर मस्ती कर 24 अगस्त को रक्षाबंधन पर वह ससुराल लखनऊ भी पहुंचा । उसने किसी को जरा भी अहसास नहीं होने दिया कि वह रूबी की हत्या कर चुका है। हैरानी की बात ये कि दीपक कभी कवि था, उसकी कविताओं की काफी चर्चा हुआ करती थी। उसने बड़े-बड़े मंच पर अपनी कविताओं के माध्यम से खूब वाहवाही बटौरी। पुलिस के मुताबिक दीपक पत्नी की हत्या कर खुदको बचाने के लिए दृश्यम फिल्म को दोहराने की कोशिश कर रहा था । हत्या करके शव को छुपाना, पहाड़ों में घूमना, लखनऊ ससुराल पहुंचना सब कुछ योजना के तहत किया, उसने टिकट, होटल के बिल भी संभालकर रखे थे ।