नोरा फतेही का ये लुक देख फैंस नहीं हटा पा रहे नजर, वाइट डीप नेक रिवीलिंग ड्रेस में लग रहीं कहर

नोरा फतेही एक बार फिर बेहद बोल्‍ड लुक में नजर आई हैं, इस बार उनका वाइट गाउन कुछ ज्‍यादा ही रिवीलिंग है । एक्‍ट्रेस के वीडियो वायरल हो रहे हैं ।

New Delhi, Sep 16: एक्‍ट्रेस सिंगर नोरा फतेही एक बार फिर अपने ग्‍लैमरस अवतार में नजर आई हैं । नोरा ने वाइट रिवीलिंग साइड स्लिट ड्रेस पहनी हुई है, डीप नेक ये ड्रेस बेहद ही बोल्‍ड है । नोरा का फिगर इस ड्रेस में गजब का लग रहा है, फैंस उनके इस आउटफिट को सिलिंग बता रहे हैं, उनके लुक को हॉट कह रहे हैं । नोरा ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट की स्‍टोरी पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं ।

Advertisement

फैंस की नजरें नहीं हट रहीं
नोरा फतेही की ये तस्‍वीरें तमाम बॉलीवुड न्‍यूज के सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की जा रही हैं । इस ड्रेस में वो बेहद सेक्सी और हॉट नजर आ रही है । जो भी उनकी ये तस्‍वीरें देख रहा है उनसे नजरें नहीं हटा पा रहा है । नोरा का आउटफिट बेहद बोल्‍ड है, लेकिन एक्‍ट्रेस को इसी अंदाज के लिए ही पसंद किया जाता है ।

Advertisement

क्रेजी हो गए नोरा के फैंस
नोरा फतेही ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में तेजी से पॉपुलर हो रही हैं । मोरक्‍को की इस सिंगर-मॉडल ने अपने हुस्‍न का ऐसा जादू दिखाया कि लोग क्रेजी हो गए हैं । मॉडल- एक्ट्रेस नोरा फतेही का अंदाज फैंस के बीच हमेशा चर्चा में रहता है, जिसके लिए नोरा सोशल मीडिया का बेहतरीन इस्‍तेमाल करती हैं । नोरा की ये तस्‍वीरें और उनका कैरीओके वीडियो जमकर चर्चा में है ।

नोरा के हॉट लुक्‍स के दीवाने हैं फैंस
नोरा फतेही को उनके डांस के लिए भी पसंद किया जाता है, लेकिनNora Fatehi इंस्‍टाग्राम पर फैंस उनके डिफरेंट लुक्‍स के दीवाने हैं । नोरा की आउटफिट्स उन्‍हें चर्चा में बनाए रखती हैं । वो अकसर ही इंस्‍टाग्राम पर लुक शेयर करती हैं ।