ओह तो ये शख्स है नुसरत जहां के बेटे का पिता, बर्थ सर्टिफिकेट से हुआ बड़ा खुलासा

नुसरत जहां के बेटे के पिता कौन हैं, ये चर्चा पिछले कई दिनों से लगातार हो रही है । एक्‍टर यश के नाम को लेकर लगातार संशय जताया जा रहा था । अब लगभग ये कंफर्म हो गया है कि बच्‍चे का पिता कौन है ।

New Delhi, Sep 16: टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने 26 अगस्त 2021 को बेटे को जन्म दिया था । एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी लगातार विवादों में रही, इस गुड न्‍यूज से पहले सांसद को लेकर खबर आ गई थी कि वो अपने पति निखल जैन से अलग हो चुकी हैं । गर्भ के बारे में जब पति से मीडिया ने सवाल किए तो उन्‍होंने कहा कि वो इस बारे में कुछ नहीं जानते हैं । नुसरत दिसंबर 2020 से ही अकेले रह रही हैं । इस खबर के बाद से ही नुसरत के बच्‍चे के पिता के नाम को लेकर अटकलें ही चल रहीं थीं । हालांकि अब बच्‍चे के बर्थ सर्टिफिकेट से सब साफ हो गया लगता है ।

Advertisement

बर्थ सर्टिफिकेट आया सामने
नुसरत जहां के बेटे के पिता कौन हैं, इसे लेकर अब सारा सच सामने आ nusrat jahan son fatherगया है । दरअसल नुसरत जहां के बच्चे के पिता एक्टर यश दासगुप्ता हैं । जी हां, नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल पब्लिक डोमेन पर सामने आ गई है। इसमें बच्चे का पूरा नाम ईशान (Yishaan) जे दासगुप्ता लिखा गया है।

Advertisement

पिता का नाम देबाशीष दासगुप्‍ता
कोलकाता नगर निगम में दर्ज डॉक्यूमेंट के मुताबिक, पिता का नामNusrat Jahan (2) देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है । एक्टर यश दासगुप्ता का ऑफिशियल नाम यही है । यानी स्‍पष्‍ट हो गया है कि नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम यश दासगुप्ता ही हैं । अब तक यश के नाम पर सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे।

Advertisement

यश ही निभाते आ रहे हैं पिता की जिम्‍मेदारी
नुसरत जहां को डिलीवरी के लिए अस्पताल भी यश दासगुप्ता ही लेकर गए थे । nusrat jahan yash das gupta (5)बेटे के जन्म के बाद यश ने ही ट्वीट कर बताया था कि नुसरत ने हेल्‍दी बेटे को जन्‍म दिया है । नुसरत और यश दासगुप्ता अकसर साथ देखे जाते रहे हैं । दोनों के अफेयर की अटकलें तब भी थीं जब वो निखिल जैन संग शादी के रिश्ते में थीं । निखिल ने भी अपने बयान में नुसरत और यश के अफेयर का इशारा किया था । रीसेन्‍टली नुसरत और यश ने कोविड वैक्‍सीन ली है, दोनों एक ही सेंटर पर गए थे । इन्‍होंने अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है ।