कभी 5500 रुपए लेकर मुंबई आए थे सोनू सूद, आज 130 करोड़ की संपत्ति के मालिक

सोनू सूद चर्चा में हैं, बॉलीवुड अभिनेता के घर बीते दिन आयकर विभाग ने छापा मारा है । इस कार्रवाई के बीच एक्‍टर की नेट वर्थ की जमकर चर्चा है, आगे पढ़ें ।  

New Delhi, Sep 16: सोनू सूद के घर बीते दिन आई टी विभाग ने छापा मारा है । इस कार्रवाई में सोनू के एक ठिकाने पर नहीं बल्कि 6 ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की गई है । आयकर विभाग की इस कार्रवाई से अभिनेता के फैंस भड़क गए ।  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर “आई स्टेंड विद सोनू सूद” हैशटैग ट्रेंड करने लगा । सोनू के कुछ फैंस इसे गंदी राजनीति बता रहे हैं, उन्हें हिम्मत बनाए रखने को कह रहे हैं।

Advertisement

130 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं सोनू सूद
आईटी की रेड के बाद देश भर के लोगों को सोनू की नेटवर्थ के बारे में sonu soodजानना है, हम आपको बताते हैं । सोनू महज 5500 रुपए लेकर मुंबई आए थे, आज करीब 130 करोड़ की सम्पत्ति के वो मालिक बन चुके हैं । caknowledge.com की रिपोर्ट के मुताबिक सितंबर 2021 में सोनू सूद की कुल संपत्ति 130 करोड़ रुपए बताई जाती है । सोनू अभी पत्नी और बच्चों के साथ मुंबई में रहते हैं।

Advertisement

इतनी है फीस
सोनू सूद का मेन इनकम सोर्स फिल्‍में और ब्रांड एंडोर्समेंट है । वो हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और पंजाबी फिल्मों में काम करते हैं । सोनू, हर फिल्म के लिए लगभग 2 करोड़ फीस चार्ज करते हैं । उनका अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है, जिसका नाम शक्ति सागर प्रोडक्शन है। एक्‍टर ने ये अपने पिता के नाम पर खोला है । सोनू अब तक करीब 70 फिल्मों में काम कर चुके हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट और फिल्मों से वे हर महीने करीब एक करोड़ रुपए कमाते हैं यानी साल में कुल 12 करोड़।

Advertisement

आलीशान घर और लग्‍जरी कारों का कलेक्शन
सोनू सूद अपने परिवार के साथ अंधेरी के लोखंडवाला में 2600 स्क्वायर फुट के 4BHK अपार्टमेंट में रहते हैं । उनके पास मुंबई में दो और फ्लैट भी हैं। उनके गृहनगर मोगा में भी उनका एक बड़ा बंगला है। सोनू का जुहू में एक होटल है। इसे उन्होंने लॉकडाउन के दौरान आइसोलेशन सेंटर बनाने के लिए खोल दिया था। इसके अलावा सोनू के कार कलेक्शन में 66 लाख की मर्सिडीज बेंज एमएल क्लास 350 सीडीआई, 80 लाख की ऑडी क्यू7 और 2 करोड़ की कीमत वाली पोर्श पनामा भी शामिल है।