सलमान खान ने की भांजी Alizeh की जमकर तारीफ, ग्‍लैमरस तस्‍वीरों से एक्‍ट्रेस को दे रहीं मात

सलमान की भांजी ने बतौर मॉडल ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री में डेब्‍यू कर लिया है । खुद लमान खान ने उनके इस वीडियो को प्रमोट किया है ।

New Delhi, Sep17: सलमान खान की भांजी एलीजे ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में एंट्री ले चुकी हैं । एलीजे एक जूलरी ब्रांड के लिए एड शूट में नजर आई हैं । अलीजे को इस वीडियो में काफी पसंद किया जा रहा है । आपको बता दें, एलीजे अग्निहोत्री सलमान की बहन अलवीरा खान और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं । ऐसी खबरें हैं कि जल्द ही सलमान की भांजी फिल्मों में भी डेब्यू करेंगी ।

Advertisement

सलमान ने लिखा – अरे वाह बेटा
सलमान ने एलीजे का एड वीडियो शेयर करते हुए लिखा- अरे वाह आप कितने अच्छे लग रहे हो बेटा अलीजे अग्निहोत्री. गॉड ब्‍लेस। दरअसल सलमान की भांजी ने एक जूलरी ब्रांड के लिए एड शूट किया है । इस वीडियो में काफी पसंद किया जा रहा है। फैंस उनके लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं । सोशल मीडियो पर उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है ।  

Advertisement

Advertisement

अलवीरा की बेटी हैं एलीजे
अलीजे, सलमान की बहन अलवीरा खान और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। Alizeh Agnihotri (2)चर्चा है कि जल्द ही सलमान की भांजी फिल्मों में भी डेब्यू करेंगी । वैसे आपको बता दें अलीजे का ये कोई पहला मॉडलिंग एसाइमेंट नहीं था ।  इससे पहले वो सीमा खान के ब्राइडल आउटफिट में नजर आ चुकी हैं, तब भी उनके लुक्‍स की जमकर चर्चा हुई थी । अलीजे किसी एक्‍ट्रेस से कम नहीं दिखती हैं ।

चर्चा में सलमान खान
सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों टाइगर 3 फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं । फिल्म में कटरीना कैफ उनके अपोजिट काम कर रही हैं । खबर आ रही है कि एक्टर इमरान हाश्मी भी इस फिल्म में विलेन के रोल में होंगे । इसके अलावा सलमान कभी ईद कभी दिवाली नाम की फिल्‍म भी कर रहे हैं, हालांकि इसकी शूटिंग को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आई है ।