गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी, सुबह आंख खुली तो बाप-बेटे की खून में लथपथ लाशें पड़ी थीं

ट्रॉनिका सिटी में पिता-पुत्र की हत्‍या से सनसनी मची हुई है । दोनों की हत्‍या धारदार हथियार से गला रेंतकर की गई है ।

New Delhi, Sep 17: ट्रॉनिका सिटी में 35 साल के इमाम-उल हसन और उसके 7 साल के बेटे की गला रेंतकर हत्‍या कर दी गई । गुरुवार सुबह जब घर में परिजनों की आंख खुली तो उन्होंने इमाम और उसके 7 साल के बेटे का खून से लथपथ शव देखा । दोनों के शरीर पर गंभी चोट के निशान थे, उनकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी ।

Advertisement

खून से लथपथ पड़े थे शव
गाजियाबाद में इस डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। पिता और बेटे की एक साथ हत्‍या की खबर सुन घरवाले चौंक गए हैं । सुबह जब घरवालों की आंख खुली तो दो लाशें देख दिदल दहल उठा । मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है ।

Advertisement

घर में नहीं हुई लूटपाट
पुलिस के मुताबिक घर में चोरी या लूटपाट की कोई घटना नहीं हुई है । dead bodyमाना जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते या फिर किसी परिचित ने ही घटना को अंजाम दिया है । हत्या से पहले दोनों के साथ जमकर मारपीट भी की गई है, दोनों के शरीर पर गंभीर चोट के निशान मिले हैं । पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है । पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा ।

Advertisement

जांच तेजी से करेंगे
वहीं दोहरे हत्याकांड के बाद एडीजी मेरठ राजीव सब्बरवाल, आई जी मेरठ प्रवीण कुमार ने घटनास्थल पर खुद पहुंचकर मुआयना किया । स्थानीय पुलिस को जल्द से जल्द मामले की जांच पूरी करने और खुलासा करने का आदेश दिया गया है । परिजनों से पूछताछ जारी है, आरोपियों की निशानदेही कर जल्‍द गिरफतारी की जाएगी ।