मलाइका अरोड़ा का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर छाया, फैंस खूब कर रहे पसंद

लोगों के रिएक्शन की बात करें तो कमेंट सेक्शन में लोगों ने मलाइका के लुक की जमकर तारीफें की है, ढेरों लोगों ने फायर और हर्ट इमोजी बनाकर भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी है।

New Delhi, Sep 17 : बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है, तस्वीरों में मलाइका पर्पल खूबसूरत ड्रेस में नजर आ रही हैं, एक्ट्रेस के लुक की बात करें, तो वो ऑफ शोल्डर ड्रेस में हुस्न की परी लग रही हैं।

Advertisement

ऑफ शोल्डर ड्रेस में ढाया कहर
उन्होने नेक में एक गोल्डन रिंग पहनी है, बालों को खुला रखा है, साथ ही होठों पर ड्रेस के मैचिंग कलर की लिपस्टिक लगाई है, जो काफी खूबसूरत लग रही है, लाइट मेकअप और आंखों पर हाईलाइटर लगाकर मलाइका काफी खूबसूरत लग रही है, हाथ में उन्होने एक बैग कैरी किया है, जो इस आउटफिट पर जंच रहा है।

Advertisement

अदाएं देख फैंस दीवाने
लोगों के रिएक्शन की बात करें तो कमेंट सेक्शन में लोगों ने मलाइका के लुक की जमकर तारीफें की है, ढेरों लोगों ने फायर और हर्ट इमोजी बनाकर भी अपनी प्रतिक्रियाएं दी है, बता दें कि वर्कफ्रंट में इन दिनों मलाइका टीवी रिएलिटी शो जज कर रही हैं।

Advertisement

अर्जुन के साथ रिश्ता
मलाइका अरोड़ा पिछले काफी समय से एक्टर अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं, शुरुआत में दोनों का रिश्ता हिडेन था, लेकिन बाद में उन्होने खुल्लम-खुल्ला प्यार का इजहार कर दिया, अब अकसर दोनों साथ नजर आते हैं, हालांकि सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करने से बचते हैं।