मल्लिका शेरावत का बड़ा बयान, सीक्वल में डायरेक्टर ने गर्लफ्रेंड को दे दिया मेरा रोल

मल्लिका शेरावत फिल्म में बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रही थी, हाल ही में दिये गये एक इंटरव्यू में उन्होने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने बुरे अनुभव को याद किया।

New Delhi, Sep 17 : मल्लिका शेरावत ने अपने फिल्मी करियर को लेकर बड़ा बयान दिया है, उन्होने कहा कि फिल्में मिलना उन्हें इसलिये बंद हो गया, क्योंकि उन्होने कभी किसी एक्टर या फिल्ममेकर को डेट नहीं किया, फिलहाल मल्लिका अपनी वेब सीरीज नकाब में नजर आई थी, साथ ही उन्होने ये भी खुलासा किया कि 2015 में रिलीज वेलकम बैक का वो हिस्सा नहीं थी, मल्लिका ने वेलकम में इशिका का किरदार निभाया था, जिसने राजीव (अक्षय कुमार) की अनिल कपूर और नाना पाटेकर को गैंगस्टर की दुनिया से निकलने में मदद करती है, वो दोनों को प्यार के जाल में उलझाती हैं, उन्हें खुद नहीं पता होता कि वो दोनों एक ही लड़की को डेट कर रहे हैं।

Advertisement

8 सालों बाद सीक्वल
वेलकम 2007 में रिलीज हुई थी, फिर इसका सीक्वल 8 सालों बाद आया, वेलकम बैक में श्रुति हासन, अंकिता श्रीवास्तव, शाइनी आहूजा, डिंपल कपाड़िया समेत कई नये चेहरे थे, सीक्वल को लेकर मल्लिका ने बड़ा बयान दिया है, उन्होने कहा कि वेलकम का सीक्वल बनेगा, तो डायरेक्टर अपनी गर्लफ्रेंड को ही डालेगा ना, वेलकम 2 बना तो अपनी गर्लफ्रेंड को डाल दिया बताओ, अब मैं क्या करुं।

Advertisement

गर्लफ्रेंड को कास्ट
मल्लिका के मुताबिक फिल्ममेकर्स और एक्टर्स अपनी गर्लफ्रेंड को ही फिल्मों में कास्ट करते हैं, उन्होने कहा कि मैंने कभी किसी एक्टर को डेट नहीं किया, मेरा बॉलीवुड से कोई ब्वॉयफ्रेंड नहीं है, मैं कभी एक्टर या फिल्ममेकर के सात नहीं रही। मेरे साथ ऐसा है कि ये मेरा काम है, अगर आपको लगता है कि मैं आपके प्रोजेक्ट के लायक हूं, तो मैं जरुर इसका हिस्सा बनना चाहूंगी, अगर वो अपनी गर्लफ्रेंड को कास्ट करते हैं, तो ये उनकी च्वाइस है, आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत स्टारर वेब सीरीज नकाब में गौतम रोडे और ईशा गुप्ता लीड किरदार में हैं।

Advertisement

बुरा अनुभव
मल्लिका शेरावत फिल्म में बोल्ड सीन को लेकर चर्चा में रही थी, हाल ही में दिये गये एक इंटरव्यू में उन्होने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े अपने बुरे अनुभव को याद किया, उन्होने कहा कैसे उनके बारे में बुरा लिखा और बोला गया, जिससे मजबूर होकर उन्होने देश छोड़ने का फैसला लिया था।