एक ट्वीट और सांसद का बयान, सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा फिर शुरु

सचिन पायलट बनाम अशोक गहलोत विषय पर अपनी बात रखते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि पायलट के कई दोस्त बीजेपी आ चुके हैं, ऐसे में उनका भी जल्द बीजेपी में आने की उम्मीद की जा सकती है।

New Delhi, Sep 17 : राजस्थान में 6 जिलों में पंचायती राज चुनाव के लिये प्रचार जारी है, इसी के तहत बीजेपी के वरिष्ठ नेता करौली-धौलपुर सीट से बीजेपी सांसद मनोज राजोरिया और कई बड़े नेता भरतपुर पहुंचे, अपनी पार्टी को जिताने के लिये पदाधिकारियों और नेताओं के साथ बैठक में भाग लेने पहुंचे बीजेपी सांसद ने इस दौरान प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा, राजोरिया ने आरोप लगायाकि 2 धड़ों में बंट चुकी सरकार ने अपने विधायकों को अवैध वसूली करने और जनता से लूट खसोट करने की छूट दे रखी है, साथ ही आज कांग्रेस शान में अफीम और हेरोइन का धंधा गांव-गांव पनप रहा है।

Advertisement

सचिन पायलट को लेकर बयान
सचिन पायलट बनाम अशोक गहलोत विषय पर अपनी बात रखते हुए बीजेपी सांसद ने कहा कि पायलट के कई दोस्त बीजेपी आ चुके हैं, ऐसे में उनका भी जल्द बीजेपी में आने की उम्मीद की जा सकती है, Scindia sachin उन्होने कहा कि बीजेपी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लोककल्याणकारी नीतियों के साथ काम कर रही है, यही वजह है कि कांग्रेस तथा अन्य दलों के नेता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, उम्मीद है कि सचिन पायलट भी जल्द आएंगे।

Advertisement

पायलट का ट्वीट
सचिन पायलट ने आज ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को उनके 71 वें जन्मदिन की बधाई दी है, Sachin Pilot उन्होने ट्विटर पर लिखा है प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मैं ईश्वर से आपके स्वस्थ एवं दीर्घायु जीवन की कामना करता हूँ।

Advertisement

बीजेपी में शामिल होने की चर्चा
आपको बता दें कि पिछले काफी समय से सचिन पायलट के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा है, sachin pilot हालांकि अभी तक ये बातें सिर्फ कयास और अटकलें ही साबित हुई है, क्योंकि नाराजगी के बावजूद सचिन कांग्रेस में बने हुए हैं, उन्हें लेकर तरह-तरह की बातें होती रहती है।

Advertisement