सोनू सूद पर IT रेड पर शिवसेना ने कही ऐसी बात, गरमा सकती है राजनीति

शिवसेना का आरोप है कि सोनू सूद के विपक्षी दलों की सरकार के साथ जुड़ने के कारण ये एक्शन हुआ है, संपादकीय लेख के मुताबिक सोनू सूद को कंधे पर बैठानेवालों में बीजेपी आगे थी, सोनू अपना ही आदमी है।

New Delhi, Sep 17 : बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद के ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी कर कार्रवाई की है, इसे लेकर शिवसेना ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है, पार्टी के मुखपत्र सामना में प्रकाशित संपादकीय के जरिये शिवसेना ने इसे खुन्नस निकालने वाली बात कहा है, इसके अलावा एक्टर पर हुई कार्रवाई की आड़ में महाराष्टॅ के मंत्रियों के खिलाफ जारी जांच एजेंसियों की कार्रवाई पर भी सवाल उठाये हैं।

Advertisement

क्या है आरोप
शिवसेना का आरोप है कि सोनू सूद के विपक्षी दलों की सरकार के साथ जुड़ने के कारण ये एक्शन हुआ है, संपादकीय लेख के मुताबिक सोनू सूद को कंधे पर बैठानेवालों में बीजेपी आगे थी, सोनू अपना ही आदमी है, ऐसा उनकी ओर से बार-बार याद दिलाया जा रहा था, लेकिन इस सोनू महाशय द्वारा दिल्ली में केजरीवाल सरकार के शैक्षणिक कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर की हैसियत से सामाजिक कार्य करने का निर्णय लेते ही उस पर आयकर विभाग के छापे पड़ गये।

Advertisement

इन मुद्दों को भी उठाया
इस दौरान शिवसेना ने महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख के अलावा अनिल परब, प्रताप सरनाईक जैसे नेताओं के खिलाफ हुई कार्रवाई का मुद्दा भी उठाया, पार्टी ने लिखा, जिनका बीजेपी से ताल्लुक नहीं है, uddhav thakrey ऐसे लोगों का जांच एजेंसियों द्वारा इंतजाम करने की एक नीति तय हो गई है, इससे महाराष्ट्र के महाविकास आघाड़ी सरकार के मंत्री भी छूटे नहीं हैं। इसी तरह सोनू सूद जैसे एक्टर और सामाजिक कार्य करने वाले भी बचे नहीं हैं, केन्द्रीय जांच एजेंसियों के भूत से पिछले कुछ महीनों में कई लोग प्रताड़ित हुए हैं, महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख समेत कईयों को जाल में फंसाने की कोशिश की गई है।

Advertisement

काम करने नहीं देंगे
शिवसेना ने महाराष्ट के अलावा अन्य राज्यों में सरकार के सदस्यों पर हुई कार्रवाई का भी जिक्र किया है, पार्टी ने कहा कि राज्य सरकार को बदनाम करना भाजपाई सरकार के लिये जब संभव नहीं हुआ, uddhav thakrey तो तुम्हारी सरकार को काम नहीं करने देंगे, ऐसी दुर्भाग्यपूर्ण हरकत बदले की भावना से की जा रही है, पार्टी ने लेख में पश्चिम बंगाल, केरल और तमिलनाडु के मामलों का भी जिक्र किया है।