श्रीदेवी की बेटी ने पार कर दी सारी हदें, चमकीली बिकिनी में, देखिये वीडियो

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, समुद्र के बीच खड़ी जाह्नवी अपने बालों को छटक रही है।

New Delhi, Sep 23 : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने काफी कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है, जाह्नवी का मासूम चेहरा और उनका चुलबुली स्वाभाव उनके फैंस और को-स्टार्स को बहुत पसंद आता है, शूटिंग के बीच में समय मिलने पर जाह्नवी खूब एन्जॉय करती हैं, और शरारतें करती भी दिखती हैं, एक्ट्रेस के स्टाइल और हॉटनेस का हर कोई दीवाना है, उनकी तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, अब जाह्नवी का एक नया वीडियो सामने आया है।

Advertisement

जाह्नवी ने दिखाया टशन
श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं, समुद्र के बीच खड़ी जाह्नवी अपने बालों को छटक रही है, उन्होने शिमरी सिल्वर बिकिनी पहनी है, उनका अंदाज काफी बोल्ड है, वैसे आपको बता दें कि जाह्नवी का ये वीडियो उनकी मालदीव वेकेशन का है, लॉकडाउन खुलने के बाद वो मालदीव गई थीं।

Advertisement

मालदीव वेकेशन की आई याद
जाह्नवी कपूर ने इस शिमरी बिकिनी में अपनी बोल्ड तस्वीरें भी पोस्ट की थी, ये तस्वीरें उन्होने एक मैग्जीन के कवर के लिये शूट कराई थी, वीडियो की तरह ही फोटो में भी जाह्नवी पानी से तर नजर आई थी, वीडियो शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, दिमागी तौर पर यहीं हूं, इससे साफ हो रहा है कि उन्हें मालदीव वेकेशन की याद आ रही है। आपको बता दें कि जाह्नवी के मालदीव वेकेशन की तस्वीरों ने खूब धमाल मचाया था।

Advertisement

आने वाली फिल्में
एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म धड़क से की थी, इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर नजर आये थे, फिल्म में उन्होने फीमेल लीड रोल प्ले किया था, इसके बाद गुंजन सक्सेना और रुही जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, उनकी आने वाली फिल्मों में दोस्ताना-2 और गुड लक गैरी जैसी फिल्में शामिल है।