आप राजभर-अखिलेश में फंसे रहे, इधर यूपी चुनाव के लिये बीजेपी ने कर दिया गठबंधन का ऐलान

धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि इस गठबंधन से एनडीए के चुनावी अभियान को मजबूती मिलेगी, उन्होने कहा कि 2022 का चुनाव हम मिलकर लड़ेंगे।

New Delhi, Sep 24 : यूपी विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने गठबंधन का ऐलान किया है, शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री तथा प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान ने लखनऊ में कहा कि बीजेपी का निषाद पार्टी के साथ गठबंधन हो चुका है, यूपी चुनाव में बीजेपी और निषाद पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेगी, अपना दल (एस) पहले से इस गठबंधन का हिस्सा है।

Advertisement

चुनावी अभियान को मजबूती
धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि इस गठबंधन से एनडीए के चुनावी अभियान को मजबूती मिलेगी, उन्होने कहा कि 2022 का चुनाव हम मिलकर लड़ेंगे, यूपी में अगले साल शुरुआत में ही विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां सियासी बिसात बिछाने में लगी हुई है।

Advertisement

बीजेपी ने उतारी पूरी टीम
हर राजनीतिक दल अपने-अपने समीकरण दुरुस्त करने में लगा है, बीजेपी ने भी चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान की अगुवाई में रणनीतिकारों की पूरी टीम मैदान में उतार दी है, bjp flag पिछले कई दिनों से ये टीम अलग-अलग स्तरों पर बैठकें कर माहौल को भांपने तथा पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत के गुर सिखाने में जुटी है, इसी क्रम में शुक्रवार को बीजेपी के चुनावी गठबंधन का ऐलान करते हुए धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा सबका साथ और सबका विश्वास जरुरी है।

Advertisement

छोटे दलों पर जोर
आपको बता दें कि इस बार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तमाम राजनीतिक दल बड़े दलों से गठबंधन के बजाय छोटे दलों को अपने साथ लेने में लगी है, BJP Flags 2017 में बीजेपी का ये फॉर्मूला हिट रहा था, जिसके बाद अखिलेश भी बड़े दलों के बजाय छोटे दलों को टारगेट कर रहे हैं।