पति के बर्थडे पर दिशा परमार का दिखा मोहक अंदाज, मालदीव से हनीमून की तस्वीरें की शेयर

दिशा परमार और राहुल वैद्य शादी के बाद पहली बार वैकेशन पर निकले हैं, एक्‍ट्रेस ने अपने हनीमून की तस्‍वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

New Delhi, Sep 24: सोनी टीवी के फेमस शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ कि एक्ट्रेस दिशा परमार इन दिनों अपने पति राहुल वैद्य के साथ मालदीव में हैं । राहुल का कल बर्थडे था और इ मौके पर पति-पत्‍नी ने काफी अच्‍छा समय बिताया । एक्‍ट्रेस ने अपनी हनीमून की कुछ शानदार तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो बिकिनी में नजर आई हैं । दिशा का ये अंदाज वायरल हो गया है ।

Advertisement

पिंक बिकनी में लग रही हैं कमाल
दिशा परमार ने मालदीव से पिंक बिकिनी में तस्‍वीरें शेयर की हैं, rahul vaidya disha parmar honeymoon (4)दिशा बिंदास मूड में हैं । दिलकश लगने वाला उनका ये लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है । खास बात ये कि 23 सितंबर को राहुल का जन्‍मदिन भी था, दिशा और राहुल ने पूल में बर्थडे पार्टी एन्जॉय की। इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश नजर आए ।

Advertisement

पहली बार बिकिनी में आईं नजर
दिशा परमार पिंक और ब्लू स्विमसूट में दिख रही हैं, उनका ये लुक rahul vaidya disha parmar honeymoon (2)उनके फैंस ने कभी नहीं देखा था । इन तस्‍वीरों से एक्‍ट्रेस ने फैंस का दिल ही चुरा लिया है । आपको बता दें दिशा परमार और राहुल वैद्य की शादी इसी साल जुलाई में हुई थीं। दोनों कोरोना के कारण हनीमून पर नहीं जा पाए थे, इसलिए अब छुट्टियां मनाने पहुंचे हैं ।

क्‍यूट लव स्‍टोरी
बिग बॉस के फैंस ये अच्‍छे से जानते हैं कि राहुल ने दिशा को कैसे प्रपोज rahul vaidya disha parmar honeymoon (3)किया था । इन दोनों की मुलाकात कुछ सालों पहले एक कॉमन दोस्त के जरिए हुई थी। वक्त के साथ दोस्ती प्यार में बदल गई, राहुल वैद्य ने दिशा परमार को ‘बिग बॉस 14’ में शादी के लिए प्रपोज कियाथा । इन दिनों दिशा ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ में प्रिया के किरदार में नजर आ रही हैं । वो जल्‍द ही राम कपूर की दुल्हन बनने वाली हैं ।