जिम ट्रेनर केस- पलट गया पूरा मामला, आशिकी के जूनून में खुशबू ने चलवाई थी गोलियां, SSP का बड़ा बयान

पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि जिम ट्रेनर को गोली मारने के लिये कांट्रेक्ट लेने वाले अपराधियों ने 2.50 लाख रुपये सुपारी लेने की बात पुलिस के सामने स्वीकार की है।

New Delhi, Sep 24 : बिहार की राजधानी पटना में जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत को गोली मारने के मामले में पटना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है, पटना पुलिस ने इस मामले में जिम ट्रेनर द्वारा दर्ज प्राथमिकी में आरोपी बनाये गये एक राजनीतिक दल से जुड़े नेता और पेशे से डॉक्टर राजीव सिंह तथा उनकी पत्नी खुशबू सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, पूरे मामले में पटना पुलिस द्वारा 3 कांट्रेक्ट किलर भी पकड़े गये हैं, जिन्होने इस बात को स्वीकार किया है, कि उन्हें डॉक्टर और उनकी पत्नी द्वारा जिम ट्रेनर को गोली मारने के लिये सुपारी दी गई थी।

Advertisement

अहम सबूत
पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया कि जिम ट्रेनर को गोली मारने के लिये कांट्रेक्ट लेने वाले अपराधियों ने 2.50 लाख रुपये सुपारी लेने की बात पुलिस के सामने स्वीकार की है, पटना एसएसपी ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का दावा किया, कि पुलिस के पास डॉक्टर उनकी पत्नी के खिलाफ अहम सबूत मिले हैं, अब ऐसे में डॉक्टर और उनकी पत्नी का बचना मुश्किल है, इस पूरे मामले में पटना पुलिस ने डॉ. राजीव और उनकी पत्नी को पहले भी हिरासत में लिया था, लेकिन बाद में पूछताछ के बाद इन दोनों को छोड़ दिया था।

Advertisement

सवाल उठ रहे
अब पटना पुलिस पर तमाम तरह के सवाल उठने शुरु हो गये हैं, हालांकि पटना पुलिस अपनी कार्यशैली के अनुसार आगे बढती रही, और जांच जारी रखा, बाद में इस मामले में जब कांट्रेक्ट किलर की गिरफ्तारी हुई,  तब जाकर डॉक्टर और उनकी पत्नी के खिलाफ पटना पुलिस ने अहम सबूत इकट्ठे किये, पटना एसएसपी ने बताया कि डॉक्टर और उनकी पत्नी को जेल भेजा जाएगा। आपको बता दें कि बीते 18 सितंबर को जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत को अपराधियों ने तब गोली मारी थी, जब वो अपने घर से पटना मार्केट स्थित सिटी जिम जा रहे थे।

Advertisement

5 गोलियां
अपराधियों ने विक्रम राजपूत को 5 गोलियां मारी थी, घायल अवस्था में विक्रम खुद ही अपनी स्कूटी चलाकर पीएमसीएच पहुंचा था, जहां उसे इलाज के लिये भर्ती कराया गया, firing घटना के पहले ही दिन घायल जिम ट्रेनर विक्रम राजपूत ने इस गोलीकांड के लिये डॉ. राजीव और उनकी पत्नी को जिम्मेदार बताया था, जिम ट्रेनर और खुशबू के बीच संबंध था, इसी को लेकर ये गोलीकांड को अंजाम दिया गया।

Tags :