जिम ट्रेनर संग खुशबू सिंह की अंतरंग तस्वीरें आईं सामने, डॉक्टर पति-पत्नी पहुंचे जेल

जिम ट्रेनर गोलीकांड में डॉक्‍टर की पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया गया है,खुशबू ने ही उसे मारने की सुपारी दी थी । विक्रम के साथ उसकी अंतरंग तस्‍वीरें भी वायरल हुई है ।

New Delhi, Sep 24: पटना में जिम ट्रेनर विक्रम सिंह पर जानलेवा हमला करवाने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है, केस में खुशबू सिंह की डायरेक्‍टर इनवॉल्‍वमेंट सामने आई है । पुलिस ने मामले में खुशबू समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है । पुलिस ने बताया कि ये हमला जेडीयू के पूर्व चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राजीव कुमार सिंह की पत्नी खुशबू ने ही करवाया था । विक्रम और खुशबू एक दूसरे को पहले जानते थे और घंटों फोन पर बातें भी किया करते थे।

Advertisement

खुशबू ने करवाया जानलेवा हमला
पुलिस ने बताया कि जिम ट्रेनर विक्रम सिंह को कदमकुआं इलाके में 18 सितंबर को पांच गोली मारी गई थी । मामले में विक्रम ने पुलिस को बयान में बताया था कि डॉ राजीव और उनकी पत्नी खुशबू ने उसपर जानलेवा हमला करवाया है । इसके बाद पटना पुलिस ने डॉ राजीव और खुशबू को गिरफ्तार कर पूछताछ की थी, जिसके बाद उन्‍हें छोड़ दिया गया । लेकिन अब जांच के बाद खुलासा हो गया है कि जिम ट्रेनर पर गोली खुशबू ने ही चलवाई थी।

Advertisement

पूर्व प्रेमी से करवाया शूटर्स का बंदोबस्‍त
पुलिस ने बताया कि इस हमले को अंजाम देने के लिए खुशबू सिंह ने अपने पूर्व प्रेमी से संपर्क किया था, जिसने एक शूटर का बंदोबस्त किया था । वहीं अब जिम ट्रेनर के साथ खुशबू की कई अंतरंग तस्वीरें भी सामने आ गई हैं । पुलिस को जांच में पता चला कि विक्रम और खुशबू घंटों फोन पर बातें किया करते थे । जनवरी से लेकर अब तक विक्रम और खुशबू के बीच 1100 बार फोन पर बातचीत हुई है । दोनों की साथ में कई तस्वीरें भी सामने आईं, जिससे पता चल रहा है कि दोनों में कितनी नजदीकियां थीं ।

Advertisement

रास्‍ते से हटाना चाहती थी खुश्‍बू
हालांकि, विक्रम और खुशबू का ये रिश्ता लंबा नहीं चला । जिसके बाद उसने विक्रम को रास्‍ते से हटाने का प्‍लान बनाया । इसके लिए उसने अपने पूर्व प्रेमी मिहिर से संपर्क किया और उसके जरिए अमन नाम के शूटर को सुपारी दे दी । मिहिर दानापुर का रहने वाला है और 5 साल पहले तक खुशबू इसके साथ अफेयर कर रही थी । मिहिर ने खुशबू का साथ दिया, विक्रम को मारने के लिए सुपारी की रकम एक लाख 85 हजार रुपये तय हुई थी । करीब दो महीने रेकी करने के बाद विक्रम को गोली मारी गई, लेकिन 5 गोली लगने के बाद भी विक्रम जिंदा बच गया और बयान दे दिया । पुलिस ने अब मामले में खुशबू समेत 6 लोगों को जेल भेज दिया है । डॉ और उनकी पत्नी सहित 8 लोगों पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज हुआ है, केस में दो लोग अब भी फरार हैं।