नियोन लुक में नुसरत जहां, हॉटनेस से बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्‍वीरें वायरल

नुसरत जहां का लेटेस्ट लुक देख आप उनसे नजरें हटा नहीं पाएंगे । नियोन लुक में नुसरत गजब की अदाएं दिखा रही हैं । आगे देखें एक्‍ट्रेस का ये नया अंदाज ।

New Delhi, Sep 27: टीएमसी सांसद और बंगाली एक्‍ट्रेस नुसरत जहां एक बार फिर ग्‍लैमरस अंदाज में नजर आई हैं । नुसरत का स्‍टाइलिश मेकअप और उनकी आउटफिट उन्‍हें सबसे जुदा कर रही है । एक महीने पहले ही बेटे को जन्‍म देने वालीं नुसरत अपनी एक्टिवनेस से फैंस को हैरान कर रही हैं । एक्‍ट्रेस का नियोन लुक देखते ही बन रहा है । उनका कॉन्फिडेंस तस्‍वीरों में छाया हुआ है ।

Advertisement

नियोन अवतार
एक्‍ट्रेस कूल कैजुअल लुक में नजर आई हैं । नियोन यलो आउटफिट के साथ डेनिम का कॉम्बिनेशन उन पर जम रहा है । उस पर स्‍टाइलिश सनग्‍लासेस उनके लुक को कंपलीट कर रहे हैं । नुसरत नो डाउट एक स्‍टाइलिश पर्सनैलिटी हैं और उन हर आउटफिट कमाल ही दिखता है । इन तस्‍वीरों पर उनके फैंस कमेंट करते नहीं थक रहे हैं ।

Advertisement

एक महीने का हुआ बेटा
रविवार, 26 सितंबर को नुसरत जहां का बेटा यीशान जे दासगुप्ता पूरे एक महीने का हो गया है । अपने बेटे के एक महीने का होने की खुशी में नुसरत जहां ने घर पर ही सेलिब्रेट किया । उन्‍होंने बेटे के लिए एक प्यारा सा बर्थडे केक लिया था, इसकी तस्‍वीरें भी फैंस के साथ स्‍टोरी पर शेयर की थी । बेटे की खुशी ही है जो नुसरत के फेस में इतना ग्‍लो आ रहा है ।

पिता के नाम का खुलासा
नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम अब साने आ चुका है, हालांकि इसका आधिकारिक रूप से ऐलान नहीं किया । लेकिन पिछले दिनों बेटे का बर्थ सर्टिफिकेट सबके सामने आ गया । इसके मुताबिक नुसरत के बच्‍चे के पिता की नाम की जगह देबाशीष दास गुप्‍ता लिखा है, सूत्रों के मुताबिक ये नाम एक्‍टर यशदास गुप्‍ता का है ।